Friday, July 19, 2024
HomeBreakingBreaking :कांग्रेस पार्षद अमरजीत ने दिया इस्तीफा..कही शीर्ष नेतृत्व पर प्रताड़ित करने...

Breaking :कांग्रेस पार्षद अमरजीत ने दिया इस्तीफा..कही शीर्ष नेतृत्व पर प्रताड़ित करने की बात…

कोरबा। कोरबा लोकसभा चुनाव में मंगलवार 7 मई होने वाले मतदान से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त महामंत्री एवं पार्षद अमरजीत सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस नेता ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया है। उन्होंने इस्तीफे के प्रति पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज को भेजा है।

0.क्या लिखा है इस्तीफे में

वार्ड क्रमांक 59 के पार्षद और एमआईसी सदस्य नगर पालिका निगम कोरबा अमरजीत सिंह ने अपने त्यागपत्र में लिखा है कि वर्ष 1996 से उन्होंने कांग्रेस के एक जिम्मेदार सदस्य के रूप में कार्य करते रहे। विगत 28 वर्षों में उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन, यूथ कांग्रेस, कांग्रेस कमेटी एवं वर्तमान में एमआईसी सदस्य नगर पालिका कोरबा के पद पर सम्मानित जनता की निःस्वार्थ सेवा करने का पूर्ण प्रयास किया।

कांग्रेस का सच्चा सिपाही होने के बावजूद कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार में विगत कुछ वर्षों से मुझे व्यक्तिगत रूप से कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के द्वारा एवं प्रशासन के माध्यम से प्रताड़ित किया गया हैं। उपरोक्त कारणों से मुझे एवं मेरे साथ जुड़े सैकड़ों समर्थकों को आत्मसम्मान एवं प्रतिष्ठा को धुमिल किया गया हैं। अ

अतः अंर्तमन की असहमति के कारण मैं कांग्रेस पार्टी में कार्य करने में असमर्थ हूं। मैं अमरजीत सिंह, अंर्तमन से दुखी होकर कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से आज सोमवार 5 मई 2024 को इस्तीफा देता हूं। उन्होंने इसकी प्रतिलिपि प्रदेश कांग्रेस कमेटी छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष दीपक बैज को भी भेज कर सूचित कर दिया है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments