Saturday, July 13, 2024
HomeकोरबाSwamiji:- कोरबा लोकसभा में कांग्रेस की होगी वापसी

Swamiji:- कोरबा लोकसभा में कांग्रेस की होगी वापसी

Swamiji Korba :-नवयुगीन संत स्वामी सुरेंद्रनाथ (swamiji) ने अपने कोरबा आगमन पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश में चल रहे लोकसभा चुनावों में कई उलटफेर देखने को मिलेंगे। ज्योतिषीय गणना के अनुसार छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा सीट पर कॉंग्रेस की जीत के योग दिख रहे हैं। कांग्रेस की पूर्व की भाँती वापसी होगी।पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सीटों में इजाफा होने की संभावना है।

 

उन्होंने कहा कि कई दिग्गजों की हार के योग हैं, तो कई राजनीति में अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे। इस बार पहले जैसे हालात नहीं हैं, जनता बहुत परिपक्व है, साथ ही भाग्य से कर्म ज्यादा प्रतिफल प्रदायकर्ता है, इसलिए प्रत्याशी की मेहनत और नियत पर भी परिणाम तय होंगे। मैं कोई भविष्यवक्ता नहीं, ग्रहों की चाल और ज्योतिष की गणना के अनुसार बातें करता हूँ। कौन चुनाव जीतेगा और कौन हारेगा यह तो 4 जून को सबके सामने आएगा, शेष माँ की कृपा।

लोकसभा चुनावों के संदर्भ में कई उलटफेर की संभावना

स्वामी सुरेंद्रनाथ, जो कोरबा में नवयुगीन संत के रूप में जाने जाते हैं, ने हाल ही में अपने आगमन पर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने भारत में चल रहे लोकसभा चुनावों के संदर्भ में कई उलटफेर की संभावना जताई।

ज्योतिषीय गणना के आधार पर, उन्होंने छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी की और कहा कि पूरे राज्य में कांग्रेस की सीटों में वृद्धि हो सकती है।

स्वामीजी ने यह भी कहा कि कई राजनीतिक दिग्गजों की हार हो सकती है, जबकि कुछ नए चेहरे राजनीति में अपनी पारी की शुरुआत कर सकते हैं। उनके अनुसार, इस बार की जनता अधिक परिपक्व है और भाग्य की तुलना में कर्म का महत्व अधिक है, इसलिए प्रत्याशियों की मेहनत और नियत परिणामों को प्रभावित करेगी।

स्वामीजी ने स्पष्ट किया कि वे भविष्यवक्ता नहीं हैं, बल्कि ग्रहों की चाल और ज्योतिषीय गणना के आधार पर अपनी बातें रखते हैं। अंतिम परिणाम 4 जून को सामने आएंगे, और वे माँ की कृपा पर विश्वास करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments