Friday, March 1, 2024
HomeBreakingBreaking : सक्ती विधानसभा के मतदाताओं में आक्रोश, बोले महंत परिवार की...

Breaking : सक्ती विधानसभा के मतदाताओं में आक्रोश, बोले महंत परिवार की पब्लिक नही भक्त..अब नहीं मिलेगा वोट, हो रहा विरोध,VIDEO

कोरबा। चुनावी बिगुल बजने के साथ ही मतदाताओं का आक्रोश भी नेताओं के सामने खुलकर व्यक्त होने लगा है। ऐसे ही सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत जब जनसंपर्क में निकली तो उनका आमजनों-ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए आक्रोश जताया। विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि सक्ती विधानसभा क्षेत्र के मतदाता महंत परिवार के भक्त नही है, जो हर बार बिना विकास के उन्हें वोट दें। सिगंघनसरा के मतदाताओं ने कोरबा सांसद को खरी खोटी सुनाते हुए मात्र चुनाव के समय दर्शन देने को लेकर जमकर हंगामा किया।

बता दें कि टिकट की घोषणा होते ही नेता अब जनता के बीच जाकर अपनत्व दिखाकर मतदाताओं को रिझाने में लगे है। जनता भी जानती है नेता चुनाव तक ही उनके बीच रहेंगे, उसके बाद तो गधे के सिर से सिंग की तरह गायब हो जाना है। तो चुनाव को उत्सव की तरह मनाने नेताओं की खिंचाई करने कोई कसर नही छोड़ रहे है।

बात सक्ती विधानसभा क्षेत्र की है।डॉ. चरण दास महंत की टिकट फाइनल होने के बाद उनकी धर्मपत्नी ज्योत्सना महंत जनसंपर्क पर निकली थी। सिंघनसरा गांव पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और खरी खोटी सुनाने लगे। ग्रामीणों ने कहा कि मतदाता महंत परिवार का भक्त नही है जो हर बार उन्हें चुनाव जिताये और नेता बनाए। चुनाव जीतने के बाद पांच साल तक कभी जनता के दुख दर्द को समझने का प्रयास नही किया गया। इतना ही नही ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जिले का विकास सिर्फ कागजों पर है धरातल पर सब वैसे ही है जैसे पांच साल पहले था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments