Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़Brothers Killing : कवर्धा जिले से दिल दहला देने वाला मामला…शादी घर...

Brothers Killing : कवर्धा जिले से दिल दहला देने वाला मामला…शादी घर में भाभी के साथ 2 देवर कर रहे थे डांस…गुस्साए पति ने भाइयों को ही उतार दिया मौत के घाट

कवर्धा। Brothers Killing : कवर्धा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने 2 सगे भाइयों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव करने आए पत्नी, जीजा और बड़े भाई पर भी हमला कर दिया। जिससे ये तीनों घायल हुए हैं। मामला तरेगांव थाना का है।

बेटे की शादी रविवार को हुई संपन्न

जानकारी के मुताबिक, तिनहा बैगा (46) के बेटे की शादी रविवार को संपन्न हुई थी। इसके बाद सोमवार को घर पर भोज का कार्यक्रम था। इस पर लोग खुशी मना रहे थे। ढोल नगाड़े की धुन पर डांस कर रहे थे। उसी दौरान तिनहा की पत्नी और उसके 2 छोटे भाई जगत बैगा और टिकटु बैगा भी डांस कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक अपनी भाभी के साथ नाच रहे थे। ये देखकर आरोपी तिनहा नाराज हो रहा था। मगर उसने कुछ नहीं कहा। इस बीच जब काफी देर तक तीनों का नाच-गाना जारी रहा तो आरोपी ने कुल्हाड़ी उठाई और दोनों भाइयों पर एक के बाद एक कई वार किए। इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। जमीन पर खून ही खून बह रहा था। शादी के मंडप के नीचे लाशें बिछ गईं।

वहीं तिनहा की पत्नी, जीजा सुखराम बैगा, बड़े भाई मोहतु बैगा ने इनका बीच बचाव किया, लेकिन आरोपी ने किसी की नहीं सुनी और इन पर भी हमला कर दिया। घर में चीख पुकार मच गई। रिश्तेदार इधर-उधर भागने लगे। इसके बाद तुरंत ही पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर आरोपी को घर से ही गिरफ्तार किया गया है।

भाइयों के भाभी से अवैध संबंध का शक

वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया (Brothers Killing) गया था। आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी और दोनों भाइयों के बीच अवैध संबंध है। ये लोग साथ में नाच भी रहे थे। ये देखकर मुझे गुस्सा आ गया और मैंने इन्हें मार दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वारदात के वक्त शराब भी पी रखी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments