Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG : थाने में जमकर चले थप्पड़, कांग्रेस नेता और IPS अफसर...

CG : थाने में जमकर चले थप्पड़, कांग्रेस नेता और IPS अफसर के बीच हाथापाई, देखें वीडियो

जगदलपुर। कांग्रेस नेता और IPS अफसर के बीच हाथापाई हो गई. इस दौरान थाने में जमकर थप्पड़ चले। इसका पता चलते ही बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता एकत्र हो गए और थाने में जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ता किसी काम से बस्तर कोतवाली पहुंचे थे। इसी दौरान उनका ट्रेनी आईपीएस से विवाद हो गया। इसके बाद से अभी तक हंगामा जारी है। इसके बाद कार्यकर्ता एसपी दफ्तर के बाहर पहुंचकर नारेबाजी कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, युवक कांग्रेस के एक नेता मंगलवार को किसी मामले के सिलसिले में सिटी कोतवाली पहुंचे थे। उनके साथ अन्य कार्यकर्ता भी थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर कांग्रेस नेता का प्रशिक्षु आईपीएस विकास कुमार से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि दोनों ओर से धक्कामुक्की होने लगी और बात मारपीट तक पहुंच गई। आरोप है कि अफसर ने कांग्रेस नेता को थप्पड़ मारे। वहीं जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में कांग्रेसी कोतवाली के अंदर घुस गए और हंगामा कर दिया।

इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराने का प्रयास किया। इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ता वहां से निकले और एसपी दफ्तर पहुंच गए। फिलहाल एसपी दफ्तर के बाहर नारेबाजी हो रही है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। इसमें शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा, विधायक रेखचंद जैन भी एसपी ऑफिस पहुंचे हैं। यहां नेताओ और अफसरों के बीच बातचीत जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments