Thursday, May 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG : शराब घोटाले में मेरा भी नाम जोड़ने की कोशिश कर...

CG : शराब घोटाले में मेरा भी नाम जोड़ने की कोशिश कर रही है ED, छापेमार कार्रवाई पर बोले CM सरकार को बदनाम करने की साजिश…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में शराब घोटाले को लेकर ED की छापेमार कार्रवाई पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। सीएम ने कहा कि कि ईडी झूठे केस बनाकर, डरा-धमकाकर कथित शराब घोटाले में मेरा नाम भी जोड़ने का प्रयास कर रही है। इनका मुख्य उद्देश्य सरकार को बदनाम करने का है। भाजपा यहां टिक नहीं पा रही है, तो ईडी का अपने अधीनस्थ संगठन की तरह दुरुपयोग कर रही है।

हमने ED को भाजपा की तरफ से काम करना बताया गया था जो सही साबित हो रहा है। मीडिया ट्रायल के तहत सर्कुलर जारी किया गया है जिसमे यह भी कहा गया है कि डिस्टलर बिना एक्साइज ड्यूटी पटाए शराब की बिक्री कर रहे हैं, तो वे अपराधी बनेंगे या गवाह बनेंगे, उनके खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की गई। फायदा तो उन्हीं को मिला, तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, दूसरे लोगों को पकड़ रहे हैं। इसका मतलब यह है कि ED और डिस्टलर के बीच में सांठगांठ हो चुका है। इसमें दाल में कुछ काला है इसलिए ही उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

40 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार जा रही है

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि 40 कमीशन वाली सरकार जा रही है, कांग्रेस आ रही है। हिमाचल में 97 प्रतिशत जनता हिंदू धर्म को मानने वाले हैं। हिमाचल में ढलान से उतरी भाजपा अब समुद्र किनारे पहुंच गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments