Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Assembly Winter Session: अंग्रेजी में राज्यपाल का अभिभाषण पर भूपेश बघेल...

CG Assembly Winter Session: अंग्रेजी में राज्यपाल का अभिभाषण पर भूपेश बघेल की जताई आपत्ति पर विपक्ष का हंगामा, किसान की आत्महत्या के मामले में गरमाया सदन

रायपुर। CG Assembly Winter Session: छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही की शुरुआत करते हुए राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने अंग्रेजी में अपने अभिभाषण में कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य की छठवीं विधानसभा के प्रथम सत्र में आप सभी नवनिर्वाचित सदस्यों का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन करता हूं।

 

 

 

CG Assembly Winter Session: उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस पावन मंदिर में नवनिर्वाचित विधानसभा सदस्य के रूप में आपका अभिवादन करता हूं। साथ ही हमारे देश के महान संविधान, संवैधानिक-लोकतांत्रिक मूल्यों और आदर्श परंपराओं के प्रति अपना आदर भाव व्यक्त करता हूं, जिनके कारण आज इस सदन में आपको संबोधित करने का अवसर मिला है।

 

 

CG Assembly Winter Session: राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अंग्रेजी को लेकर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि किसी को अंग्रेजी समझ नहीं आ रही है। इसलिए भाषण पढ़ा हुआ मान लिया जाए। इसी बीच किसान आत्महत्या और दो लाख के बोनस के मुद्दे पर विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। विपक्ष के शोरगुल के बीच विपक्ष का हंगामा जारी रहा। विपक्षी विधायक टोकाटोकी करते दिखे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments