Thursday, February 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG CM Face: दिल्ली में मोदी की मौजूदगी में सीएम फेस की...

CG CM Face: दिल्ली में मोदी की मौजूदगी में सीएम फेस की चर्चा शुरु, इधर रेणुका सिंह के घर पर हलचल, सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे अफसर, देखें वीडियो

रायपुर/ रामानुजनगर। CG CM Face: भाजपा में छत्तीसगढ़ में सीएम पद के चयन को लेकर दिल्ली में मंथन चल रहा है। मंगलवार शाम को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पीएम आवास पहुंच गए हैं। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में सीएम फेस का अंतिम रूप से मंजूरी दी जाएगी।

 

CG CM Face: पार्टी सूत्रों के मुताबिक इससे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की थी। इसमें छत्तीसगढ़ के अलावा राजस्थान और मध्यप्रदेश के सीएम पद के लिए उपयुक्त नामों पर विचार हुआ था।

 

CG CM Face: बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा की केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ अलग से बैठक भी हुई थी। इन सबके बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीनों राज्य के प्रदेश प्रभारी, और प्रदेश अध्यक्ष की बैठक बुलाई है। बैठक में शिरकत करने प्रदेश अध्यक्ष साव भी इस वक्त दिल्ली में मौजूद हैं।

CG CM Face: सीएम की दौड़ में जिन नेताओं के नाम प्रमुखता से चर्चा में हैं उनमें पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के अलावा पूर्व केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, रामविचार नेताम, केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह, और खुद प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव का नाम लिया जा रहा है। रेणुका सिंह के सीएम चुने जाने की खबर के बीच मंगलवार को जिला प्रशासन के अधिकारी उनके गृहग्राम रामानुजनगर पहुंचे हैं।

 

CG CM Face: जिला प्रशासन के निर्देश पर मंगलवार को रामानुजनगर पहुंचे अफसरों ने रेणुका सिंह के आवास की जानकारी ली और वहां की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस को जरूरी निर्देश दिए। जिसके बाद उनके समर्थकों में भारी उत्साह बना हुआ है। बताया जा रहा है 7 दिसंबर को रायपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक हो सकती है। जहां विधायक दल की बैठक में सीएम फेस का ऐलान किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments