Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमCG Crime: राजस्थान के कन्हैया की तरह छत्तीसगढ़ में भी गला रेतकर...

CG Crime: राजस्थान के कन्हैया की तरह छत्तीसगढ़ में भी गला रेतकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार, झंड़ा विवाद के बाद फिर से सुर्खियों में आया कवर्धा

कबीरधाम। CG Crime: छत्तीसगढ़ के कवर्धा से राजस्थान के कन्हैयालाल की तरह गला रेतकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है। घटना की पुष्टि करते हुए कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक नाबालिग हैं। हत्या के पीछे उनका इरादा क्या था इसकी पतासाजी की जा रही है। मामला सिटी कोतवाली थाना के लालपुर नर्सरी का है।

कवर्धा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सदाराम यादव गौठान में चरवाहे का काम करता था। रोज की तरह शनिवार को भी साधराम काम पर गया हुआ था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। सुबह परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

इस दौरान गांव के लोगों ने बताया कि सड़क किनारे साधराम की लाश पड़ी है। इस सूचना के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। लाश को देखने पर साफ नजर आ रहा था कि युवक की हत्या गला रेतकर की गई है।

पुलिस ने घटना के कुछ ही समय में हत्या के आरोपी सुफियान, इदरीश खान, अयस खान, अयास खान, महताब को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्तार में है। जल्द की मामले का खुलासा किया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले कवर्धा में भगवा ध्वज को फाड़े जाने का लेकर विवाद हुआ था। जिसमें समुदाय विशेष के लोगों पर संगीन आरोप लगे थे। हिन्दू संगठनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने विरोध प्रदर्शन किया था। अब ये दूसरा मौका है जब कवर्धा एक बार फिर सुर्खियों में आया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments