Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Crime: कॉलेज छात्रा पर हमला करने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार, शादी...

CG Crime: कॉलेज छात्रा पर हमला करने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार, शादी से मना करने पर था नाराज

कोटा बिलासपुर। CG Crime: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के कोटा शहर में कॉलेज से पढ़कर घर लौट रही छात्रा पर हमला करने वाले आरोपी युवक को घटना के दो दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल अस्पताल में भर्ती युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

CG Crime: मुखबिर की सूचना पर तत्काल कोटा पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बिलासपुर मुंगेली नाका के पास आरोपी योगेश कुमार उर्फ मोटू साहू को गिरफ्तार कर थाना कोटा लाया गया। आरोपी ने पूछताछ दौरान बताया कि, एकतरफा प्रेम होने से हेमा द्वारा शादी करने से मना करने पर घर से बैग में चापड़ लेकर हत्या करने की नीयत कॉलेज आया था।

 

CG Crime:पूछताछ में योगेश ने ​बताया कि वह शासकीय निरंजन केशरवानी महाविद्यालय के पहाड़ी रास्ता के पास मौका मिलने पर लड़की द्वारा शादी से इनकार करने पर हेमा ठाकुर के गला और सिर पर चपड़ा से कई बार वार किया जिससे वह बेहोश होकर गिर गई और हेमा की हालत गंभीर देखकर वो वहां से फरार हो गया।

 

0.CG Crime:क्या है पूरा मामला

 

 

CG Crime: शासकीय निरंजन केशरवानी महाविद्यालय छात्रा हेमा सिंह ठाकुर कॉलेज से घर वापस जा रही थी। इसी बीच आरोपी योगेश कुमार उर्फ मोटू साहू छात्रा के पेट और सिर पर ताबड़तोड़ चापड़ से वार कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने छात्रा हेमा सिंह ठाकुर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

CG Crime: जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। आरोपी युवक ने छात्रा को व्हाट्सएप पर चाकू मारने की धमकी दी थी। पकड़े जाने पर आरोपी युवक ने छात्रा पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। फिलहाल आरोपी युवक अभी पुलिस की हिरासत में है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments