Friday, March 1, 2024
Homeक्राइमCG coal scam: समन के बाद भी रायपुर कोर्ट में हाजिर नहीं...

CG coal scam: समन के बाद भी रायपुर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए आरोपी, कोर्ट ने जेलर को लगाई फटकार, आईएएस रानू साहू की जमानत याचिका पर सुनवाई कल

रायपुर/बिलासपुर। CG coal scam: छत्तीसगढ़ के बहु​चर्चित कोयला घोटाला मामले में विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत के कोर्ट में बुधवार को सुनवाई हुई। कोर्ट ने हाजिर होने का नोटिस जारी कर सभी आरोपियों को बुलाया था। तीसरी बार कोर्ट ने देवेंद्र यादव समेत 9 लोगों को कोर्ट नहीं पहुंचे। ईडी के आपत्ति के बाद कोर्ट ने जेलर का जमकर फटकार लगाई।

 

 

CG coal scam: अभियोजन से मिली जानकारी के अनुसार कोयला घोटाला मामले की सुनवाई सुनवाई के दौरान जेल में बंद आरोपियों के जेल से कोर्ट नहीं आने पर ईडी के वकील ने आपत्ति जताई। आपत्ति के बाद जज ने जेलर को कोर्ट में तलब कर जमकर फटकार लगाई। आनन-फानन में जेल प्रशासन ने द्वारा लंच के बाद वीडियो कॉन्फ़्रेंस के जरिए आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। मामले की अगली सुनवाई 6 जनवरी को होगी।

 

CG coal scam: आईएएस रानू साहू की जमानत याचिका पर सुनवाई कल

 

CG coal scam: कोयला घोटाले में ईडी की गिरफ्त में आई छत्तीसगढ़ की महिला आईएएस रानू साहू की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होगी। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने महिला अधिकारी रानू साहू को इसी साल के जुलाई में हिरासत में लिया था।

 

 

CG coal scam: रानू साहू पर कथित कोयला घोटाले में शामिल होने का आरोप ईडी की ओर से लगाया गया था। वह फ़िलहाल जेल में बंद हैं। इस पूरी कार्रवाई के बाद राज्य सरकर ने उन्हें सेवा से निलंबित भी कर दिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments