Thursday, April 25, 2024
Homeक्राइमCG Crime: बात करने से मना किया तो 11वीं की छात्रा का...

CG Crime: बात करने से मना किया तो 11वीं की छात्रा का सिरफिरे युवक ने ब्लेड से काट दिया गला, अस्पताल में भर्ती

भिलाई। CG Crime: छत्तीसगढ़ के भिलाई में मोबाइल पर और मिलकर बात नहीं करने पर एक सिरफिरे ने एक छात्रा के गले पर ब्लेड से वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शाम को जब वह स्कूल से वापस लौट रही थी, इसी दौरान आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मोरिद निवासी सुजीत कुमार निषाद की 16 साल की बेटी उमेश्वरी निषाद ग्राम डुंडेरा के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 11वीं की छात्रा है। शाम को वापस घर लौट रही थी, तभी रास्ते में ग्राम डुंडेरा कचरू नगर शनि मंदिर के पास आरोपी भूमिल साहू (19) ने उसे रोका। उसने पीड़िता से कहा कि वह उससे बात क्यों नहीं करती है? पीड़िता ने उससे कहा कि उसे उससे बात करने में कोई रुचि नहीं है और वह उससे बात नहीं करना चाहती। इस पर आरोपित आक्रोशित हो गया।

पीड़िता ने बयान में बताया कि उसने पहले अपने गले पर ब्लेड रखकर उसे ब्लैकमेल किया। जब वह ऐसा कर भी सफल नहीं हो सका तो उसने पीड़िता के गले पर ब्लेड रखकर आखिरी बार पूछा कि वह उससे बात करेगी या नहीं। पीड़िता ने फिर से इन्कार किया तो आरोपित ने ब्लेड से उसका गला काट दिया। पीड़िता के साथ वापस लौट रही उसकी सहेलियों ने उसके पिता सुजीत कुमार निषाद को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित भूमिल साहू के खिलाफ हत्या का प्रयास, रास्ता रोकने और गाली-गलौज करने की धाराओं के तहत प्राथमिकी कर गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments