Monday, July 15, 2024
Homeक्राइमCG Custom Milling Scam: कस्टम मिलिंग घोटाला मामले केआरोपी मार्कफेड के पूर्व...

CG Custom Milling Scam: कस्टम मिलिंग घोटाला मामले केआरोपी मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी को आज कोर्ट में पेश करेगी ईडी

रायपुर। CG Custom Milling Scam: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित कस्टम मिलिंग घोटाला मामले के आरोपी मनोज सोनी की रिमांड खत्म होने पर आज ईडी उन्हें विशेष कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि मनोज सोनी को ईडी ने झारखंड से गिरफ्तार किया था। अब तक आरोपी को दो बार रिमांड पर लिया है।

 

 

CG Custom Milling Scam: कस्टम मिलिंग घोटाला मामले में आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिग्विजय सिंह की कोर्ट ने नान के पूर्व एमडी मनोज सोनी, कोरबा एमडी प्रितिका पूजा केरकेट्टा तथा छह राइस मिलर को नोटिस जारी किया था।

 

 

CG Custom Milling Scam: ईडी को छापे की कार्रवाई में बोगस लेनदेन के दस्तावेज के साथ कस्टम मिलिंग के एवज में प्रति क्विंटल 20 रुपए कमीशन लिए जाने के इनपुट मिले थे। प्रकरण की जांच करने के बाद 15 सितंबर को आयकर विभाग ने कोर्ट में परिवाद पेश किया था।

 

CG Custom Milling Scam: परिवाद के विरोध में लगाई गई आपत्तियों का निराकरण कोर्ट द्वारा किया जा चुका है। इसके बाद भी प्रकरण में आरोपी उपस्थित नहीं हो रहे थे। सीजेएम ने आयकर विभाग की ओर से पेश किए गए आवेदन को देखते हुए सभी आरोपियों को स्वयं या फिर अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थिति दर्ज कराने का आदेश जारी किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments