Saturday, April 13, 2024
HomeराजनीतिCG News: बीजेपी का गौठान में गोठ, जनता से पूछ रहे हैं...

CG News: बीजेपी का गौठान में गोठ, जनता से पूछ रहे हैं गोबर के पैसे मिले या नहीं, गोठान में कितनी गाय?

 

रायपुर/मुंगेली। CG News: छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी गोठान योजना की जांच-पड़ताल करने को भाजपा ने ताकत झोंक दी है। बता दें प्रदेश में बीजेपी चलबो गोठान-खोलबो पोल अभियान चला रही है। इस कड़ी में बीजेपी नेता प्रदेशभर में गौठानों की जानकारी ले रहे हैं।

CG News: इस अभियान में भाजपा ने 12 बिंदुओं पर जनता का पंचनामा तैयार करना शुरू कर दिया है। एक-एक नेता को मिली 10-10 गोठानों की जिम्मेदारी मिली है। भाजपा लोगों से पूछ रही है कि गोबर के पैसे मिले की नहीं और गोठान में कितनी गायें हैं?

CG News: रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भटगांव बछेरा बमुरहा, मुंगेली के गोठान में पहुंचे। साव ने दावा किया है कि निरीक्षण में न गाय मिल रही हैं और न ही गोबर, चारा-पानी की कोई व्यवस्था नहीं।

CG News: इधर बीजेपी के आरोप प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि गाय के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली भाजपा ने 15 वर्ष तक गायों की सुध नहीं ली। गोशाला के नाम पर अनुदान की राशि से भ्रष्टाचार किया।

CG News: शुक्ला ने कहा, अब जब भूपेश बघेल सरकार महात्मा गांधी के सपनों को पूरा करने के लिए गोबर-गोठान के माध्यम से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में लगी है तो भाजपा इसे पचा नहीं पा रही है। गोठानों में भाजपा के लोग जाते हैं तो आक्रोशित लाेग उन्हें भगा देते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments