बिलासपुर। CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शहर के साइंस कालेज में दोस्तों के साथ कालेज बिल्डिंग की छत पर वीडियो रील बनाते वक्त 20 फीट ऊंची बिल्डिंग से गिरकर छात्र की मौत हो गई। आनन फानन में दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई।

 

https://twitter.com/SantoshSinghIPS/status/1636767900395773952?t=9MyA1M0erjoAGz9H4gyM9Q&s=19

मृतक आशुतोष साव (20) जांजगीर-चांपा जिले के सरखो का रहने वाला था जो बीसीए सेकेंड ईयर का छात्र था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। आज यानि शनिवार को स्वजन की मौजूदगी में शव का पीएम कराया जाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीसीए सेकेंड ईयर का छात्र आशुतोष शहर किराए की मकान में रहकर साइंस कालेज में पढ़ाई करता था। पढ़ाई के बाद शाम पांच बजे वे अपने तीन दोस्तों के साथ कालेज बिल्डिंग की छत पर अपने चार दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो रील बना रहे था।

इसी दौरान आशुतोष का पैर फिसल गया। हादसे में उनके सिर में गंभीर चोटे आई थी। दोस्तों ने इसकी सूचना कालेज प्रबंधन को देकर घायल को अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने आशुतोष को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आशुतोष के मोबाइल को जब्त कर लिया है। इसके अलावा कालेज प्रबंधन से भी घटना के संबंध में जानकारी मांगी है।