Thursday, February 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG News: स्कूल की आलमारी में रखा तेजाब गिरा, दो छात्राएं झुलसीं

CG News: स्कूल की आलमारी में रखा तेजाब गिरा, दो छात्राएं झुलसीं

जाजंगीर-चांपा। CG News: ग्राम कांसा के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के कमरे की आलमारी में रखी तेजाब की शीशी गिरने सेकक्षा 12 वीं की दो छात्राएं झुलस गई। घायल छात्राओं के नाम आंचल बंजारे और किरण यादव बताया जा रहा है, जिन्हें इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया।

CG News: एक की हालत गंभीर बिलासपुर रेफर

तेजाब से झुलसी एक छात्रा आंचल बंजारे की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। वहीं एक अन्य छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। इस हादसे में विद्यालय प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। एक तो घटना की जानकारी प्रबंधन द्वारा उच्चाधिकारियों को नहीं दी गई और नहीं झुलसी छात्राओं को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

CG News: खुली आलमारी को बंद करने के दौरान हुआ हादसा

डभरा ब्लाक के शासकीय उमा विद्यालय कांसा की कक्षा 12 वीं की कला संकाय की दो छात्राएं आंचल बंजारे और किरण यादव कक्षा की खुली आलमारी को बंद कर रही थी। इसी दौरान आलमारी में रखी तेजाब की शीशी नीचे गिर गई। तेजाब आंचल और किरण के चेहरे पर छिटक गई जिससे दोनों बुरी तरह से झुलस गई। हादसे के बाद छात्राओं को स्वजन द्वारा आनन फानन में उपचार के लिए डा. हेमंत साहू के निजी क्लीनिक डभरा में भर्ती कराया गया।

CG News: वहीं इस घटना की जानकारी प्राचार्य द्वारा उच्चाधिकारियों और प्रशासन को नहीं दी गई। इस हादसे की सूचना कुछ पत्रकारों को लगी तो वे मौके पर पहुंचे और इस घटना की जानकारी डीईओ बीएल खरे और एसडीएम डभरा को दी। सूचना मिलने पर डीईओ बीएल खरे ने विद्यालय के प्राचार्य को छात्राओं की इलाज कराने के निर्देश दिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments