Friday, February 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG NEWS : सर्किट हाउस में हुई NRI की मौत, मौके पर...

CG NEWS : सर्किट हाउस में हुई NRI की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस,मिली कई…

जगदलपुर।शहर के सर्किट हाउस में सोमवार को ठहरे एक एनआरआई की मौत होने की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मंगलवार की सुबह सर्किट हाउस पहुंची। जहां शव को पीएम के लिए भिजवाया गया। वहीं मामले की जांच शुरू हो गई है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को हार्ट अटैक से जोड़ रही है।

मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि सोमवार की सुबह सर्किट हाउस के कमरा नंबर 1 में लंदन से आये अनिल पटेल ठहरे हुए थे। मूलतः गुजरात के रहने वाले हैं। अनिल पटेल विगत कई वर्षों से लंदन के निवासी बनकर रह रहे थे।

मृतक अनिल पटेल बस्तर में महुआ प्रोसेसिंग यूनिट की स्थापना को लेकर बस्तर आना हुआ था। जिसके चलते वे यहां काम करने के लिए आये हुए थे। मृतक के बारे में जानकारी लगते ही पुलिस के साथ ही एफएसएल की टीम सर्किट हाउस पहुंची और जांच शुरू कर दी।

पुलिस का कहना था कि मृतक हार्ट पेशेंट थे। इसके अलावा उनके पास से दिल की बीमारी से संबंधित काफी दवाइयां कमरे में पाई गई है। एडिशनल एसपी महेश्वर नाग ने कहा प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत नहीं हो रहा है, क्योंकि मृतक के पास से मिली दवाइयों के आधार पर इसे हार्ट अटैक माना जा रहा है। फिलहाल, शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है। जांच के बाद ही कुछ और कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments