Friday, July 19, 2024
HomeUncategorizedCG News: पीडीएस दुकानों में 16 लाख का राशन घोटाला, पूर्व नगर...

CG News: पीडीएस दुकानों में 16 लाख का राशन घोटाला, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष सहित 3 पर FIR

कवर्धा। CG News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले की पीडीएस दुकानों में राशन घोटाले की जांच के बाद पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष उषा श्रीवास सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शासकीय उचित मूल्य के संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर सेल्समैन और सोसायटी संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

 

 

CG News: जानकारी के अनुसार सहसपुर लोहारा क्षेत्र में संचालित शासकीय राशन दुकान के हितग्राहियों ने दुकान से 500 लोगों को राशन दिया था, लेकिन सेल्समैन मनहरण श्रीवास ने बीते दो माह से महज 200 लोगों को ही राशन दिया है, शेष 300 लोगों को राशन देने में आनाकानी कर रहा है। आरोप है कि सेल्समैन पहले से ही उनका फिंगर प्रिंट ले चुका है, उसके बाद भी उन्हें सरकार से मिलने वाला 35 किलो चावल नहीं दिया जा रहा है।

 

 

CG News: हितग्राहियों की शिकायत पर खाद्य अधिकारी ने जांच टीम गठित की, जिसने पाया कि करीबन 16 लाख रुपए के राशन की गड़बड़ी हुई है। इसके बाद राशन गबन के आरोप में खाद्य विभाग ने राशन दुकान संचालन समिति अध्यक्ष पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष उषा श्रीवास के साथ सेल्समैन मनहरण श्रीवास के खिलाफ सहसपुर लोहारा थाना में खाद्य अधिनियम के तहत दर्ज कराया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments