Tuesday, February 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Politics: कांग्रेसी की हार की समीक्षा बैठक में सिर फुटव्वल, नाराज...

CG Politics: कांग्रेसी की हार की समीक्षा बैठक में सिर फुटव्वल, नाराज नेता पार्टी छोड़ने की धमकी देकर बाहर निकले

रायपुर। CG Politics: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद हार के कारणों की जांच करने के लिए बुलाई गई बैठक में पार्टी के नेता आपस में सिर फुटव्वल करते नजर आए। दरअसल शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में राजीव भवन में हार की समीक्षा के लिए कांग्रेस संगठन के पदाधिकारियों की तीसरी बैठक बुलाई गई थी।

 

 

बैठक में पीसीसी चीफ दीपक बैज के साथ कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमार सैलजा और संयुक्त सचिव विजय जांगिड़ भी शामिल होने वाले थे। इसकी सूचना संगठन और चुनाव में हारे पूर्व विधायकों को भी भेजी गई थी। बता दें कि इससे पहले भी दो बैठकों में कांग्रेस नेताओं ने एक दूसरे पर चुनाव हराने का आरोप लगा चुके हैं। जिनमें कुछ को नोटिस जारी हुई तो कुछ को पार्टी से निष्कासित भी किया जा चुका है। हार के कारणों के वजह से कई पदाधिकारियों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा भी दे दिया है।

 

 

राजीव भवन में आज हुई तीसरी बैठक में भी यही नजारा देखने को मिला। बैठक में एक सीनियर कांग्रेस नेता के साथ टोकाटाकी विवाद काफी गरमा गया। बताया जा रहा है कि ये पूर्व अध्यक्ष मोहन मरकाम के करीबी रहे हैं जो किसी बात पर नाराज होकर बैठक से निकल गए। पार्टी की बैठक से बाहर निकलते जाते जाते उन्होंने पार्टी छोड़ने की धमकी तक दे डाली। बैठक में कांग्रेस नेताओं ने अपना गुस्सा पीसीसी चीफ दीपक बैज पर निकाला।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments