Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Politics: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट जगदलपुर पहुंचे, कल बस्तर...

CG Politics: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट जगदलपुर पहुंचे, कल बस्तर में राहुल की सभा

रायपुर। CG Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर अब राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा शुरू हो गया है। कल 13 अप्रैल को बस्तर में होने वाली राहुल गांधी की चुनावी सभा से पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट शुक्रवार की शाम जगदलपुर पहुंचे। जगदलपुर एयरपोर्ट पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज व अन्य काँग्रेस के नेताओं ने सचिन पायलट का स्वागत किया।

 

 

CG Politics: एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि, देश से जो फीडबैक मिल रहा है, वह बदलाव की बयार चलने की गवाही दे रहा है। पायलट ने कहा कि, 10 सालों में सरकार कोई छाप नहीं छोड़ी पाई है, लोग इसकी निंदा भी कर रहे हैं। अब लोग चाहते हैं कि 10 साल के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा होना चाहिए।

 

 

CG Politics: पायलट ने कहा कि, यहां तीनों चरणों के चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे। भाजपा के लोगों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। जबकि, कांग्रेस मूल्यों और सिद्धांतों की राजनीति करती है।

 

 

CG Politics: पायलट ने मंत्री केदार कश्यप के पाकिस्तान और आईएसआई वाले बयान पर कहा कि, जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को हर वाक्य तोल-मोल कर बोलना चाहिए। लोग इसे गंभीरता से लेते हैं। पायलट ने भरोसा जताया कि, राहुल गांधी की सभा के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा को फायदा मिलेगा और भारी बहुमत से कांग्रेस को इस सीट पर जीत हासिल होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments