Friday, July 19, 2024
HomeदेशCG Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बस्तर दौरा 8 को, सभा की...

CG Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बस्तर दौरा 8 को, सभा की तैयारियों में जुटी भाजपा

रायपुर/जगदलपुर। Prime Minister Narendra Modi Bastar visit : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बस्तर में 19 अप्रैल को मतदान होना है। उससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं का आना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर के दौरे पर आने वाले हैं। बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। हालांकि अभी तक अधिकारिक दौरा कार्यक्रम का शेड्यूल जारी नहीं हुआ है। लेकिन, भारतीय जनता पार्टी पीएम के आम सभा की तैयारी में लग गई।

 

 

 

 

Prime Minister Narendra Modi Bastar visit : प्रधानमंत्री के बस्तर दौरा से पहले 5 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा बस्तर में हो सकती है। इसके अलावा कई दिग्गज नेता जनता के बीच पहुंचकर ‘मोदी की गारंटी’ के बारे में जानकारी दे रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ​नितिन नबीन और सीएम विष्णुदेव साय बस्तर सहित पूरी प्रदेश में कई लोकसभा का चुनावी दौरा पूरा कर चुके हैं।

 

 

 

Prime Minister Narendra Modi Bastar visit : बता दें कि बीजेपी प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो आम सभा में सभी 11 सीटों को कवर करने की कोशिश कर रही है। भाजपा की रणनीति है कि कम से कम प्रधानमंत्री की दो सभाएं हो जाएं तो इसमें सभी 11 प्रत्याशियों को मंच मिल जाएगा। वैसे तो प्रधानमंत्री कार्यालय को तीन सभाओं का प्रस्ताव गया है। एक सभा बस्तर में और दूसरी सभा बिलासपुर या सरगुजा संभाग और एक रायपुर संभाग में कराने की तैयारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments