Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Politics: बेमेतरा में विपक्ष पर गरजे अमित शाह- मुस्लिम लीग का...

CG Politics: बेमेतरा में विपक्ष पर गरजे अमित शाह- मुस्लिम लीग का एजेंडा लेकर चल रही कांग्रेस, भुनेश्वर की हत्या की बात भी याद दिलाई

बेमेतरा। CG Politics: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की 3 सीटों राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर में मतदान के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के बेमेतरा पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार विजय बघेल के पक्ष में सभा करते कहा कि कांग्रेस मुस्लिम लीग के एजेंडे को आगे लेकर चल रही है।

 

 

CG Politics: बेमेतरा में उन्होंने बिरनपुर की हिंसा के मुद्दे की याद दिलाते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ की जनता ने भुनेश्वर की हत्या को गंभीरता से लिया इसके बाद हमने उनके पिता को प्रत्याशी बनाया। ईश्वर साहू ने कद्दावर नेता का सुपड़ा साफ कर दिया।

 

 

CG Politics: शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जब चुनाव लड़ने की बारी आई तो भूपेश बघेल यहां से राजनांदगांव चले गए। कांग्रेस कहती है कि अल्पसंख्यक के लिए अलग कानून बनाएंगे। कांग्रेस पार्टी मुस्लिम लीग का एजेंडा लेकर आगे चल रही है।

 

 

CG Politics: शाह ने कहा कि 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले करने वाली कांग्रेस फिर से आई है घमंडिया गठबंधन बनाकर। भूपेश एंड कंपनी ने PSC घोटाला किया, गोबर घोटाला, कोयला घोटाला, शराब घोटाला किया।

 

CG Politics: ने कहा, विकसित भारत में सबसे बड़ी प्राथमिकता मेरे छत्तीसगढ़ की है। पिछली बार एक सीट चूक गए थे। एक-दो सीट के लिए कंजूसी मत कीजिएगा। 11 की 11 सीटें ​जीता कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।

 

CG Politics: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक ने कहा कि मंत्री से झगड़ा करने वाला कोई सांसद है तो वह विजय बघेल है। दुर्ग क्षेत्र में 500 किलोमीटर की सड़क आई। अमृत भारत मिशन के तहत छत्तीसगढ़ के 7 रेलवे स्टेशन का काम हो रहा है। दुर्ग-राजनांदगांव रेलवे लाइन काम शुरू कराई। 2 लाख घरों में जलजीवन मिशन दुर्ग क्षेत्र में पहुंचाया।

 

 

CG Politics: शाह ने कहा कि मोदीजी ने पिछड़ा वर्ग को संवैधानिक मान्यता देकर पिछड़ा वर्ग आयोग बनाया। रिजर्वेशन देने का काम बीजेपी ने किया है। राहुल बाबा को तोते की तरह किसी ने OBC-OBC सीखा दिया है। देश में पिछड़ा वर्ग का कोई विरोधी है तो वह कांग्रेस ही है। आप लोगों के आशीर्वाद से छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार बनी। सरकार के आते ही महतारी वंदन योजना की किस्त भी शुरू हो गई, बकाया बोनस भी दे दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments