Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Vyapam: व्यापम ने बदली एंट्रेस एग्जाम की तारीखें, अब इस दिन...

CG Vyapam: व्यापम ने बदली एंट्रेस एग्जाम की तारीखें, अब इस दिन होंगी पीएटी और बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा

रायपुर। CG Vyapam: छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल ने पीएटी और बीएससी नर्सिंग की तिथियों में परिवर्तन किया है। व्यापम द्वारा जारी अधिसूचना में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव की तिथियां घोषित होने के कारण प्रवेश एवं पात्रता परीक्षाओं की पूर्व निर्धारित तिथियों में संशोधन किया गया था। 15 अप्रैल के बाद कुछ केंद्र स्तरीय परीक्षाओं की तिथि घोषित हुई है। इस कारण बीएससी नर्सिग, पोस्ट बेसिक नरि एमएससी नर्सिंग और पीएटी सहित कुछ परीक्ष की तिथियों में बदलाव किया गया है।

 

 

CG Vyapam: अधिसूचना में कहा गया है कि पीएटी का आयोजन पूर्व में 16 जून को किया जाना था। इसके साथ ही पीव्हीपीटी, बीएससी कृषि, बीएससी उद्यानिकी, पशुपालन में डिप्लोमा और मातस्थिकी विज्ञान में डिप्लोमा के लिए भी प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन 16 जून को होना था। अब ये सभी परीक्षाएं 9 जून को होंगी।

 

 

CG Vyapam: इस तरह बीएससी नर्सिंग, पोस्ट बेसिक नर्सिग, एमएससी नर्सिंग के प्रवेश परीक्षाएं अब 14 जुलाई को होगी। दूसरी बार जारी समय सारिणी के अनुसार, इन परीक्षाओं का आयोजन 7 जुलाई को होना था। पहली बार जारी समय सारिणी अनुसार, बीएससी नर्सिंग का आयोजन 13 जून तथा पोस्ट बेसिक नर्सिंग और एमएससी नर्सिंगा लिए परीक्षा 30 मई को होनी थी। इनके अतिरि बीएड, डीएलएड, पीईटी सहित अन्य की तारीखें पूर्ववत हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments