Sunday, May 26, 2024
HomeBreakingCG Politics: कांग्रेस के विवाद में बीजेपी की एंट्री: मंत्री ओपी चौधरी...

CG Politics: कांग्रेस के विवाद में बीजेपी की एंट्री: मंत्री ओपी चौधरी बोले.प्रियंका गांधी को राधिका खेड़ा के लिए लड़नी चाहिए लड़ाई

रायपुर। CG Politics: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस की नेशनल मीडिया समन्वयक राधिका खेरा और संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच विवाद के मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। गुरुवार को प्रियंका गांध कोरबा में जनसभा से पहले मंत्री ओपी चौधरी ने राधिका खेड़ा मामले में प्रियंका गांधी पर निशाना साधा और कहा, “लड़की हूं लड़ सकती हूं” का नारा लगाने वाली प्रियंका गांधी आपका माता कौशल्या के धाम छत्तीसगढ़ में स्वागत है।

 

 

CG Politics: आपको यहां सबसे पहले अपनी ही पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता बहन राधिका खेड़ा के लिए लड़ाई लड़नी चाहिए। वो रो-रो कर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत कर रहीं हैं, कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आखिर एक बहन की इज्जत से बढ़कर कौन सा मोह आड़े आ रहा है? न्याय और माता-बहनों के सम्मान की जुमलेबाजी यहां नहीं चलेगी, क्योंकि जनता-जनार्दन सब जान चुकी है। अब की बार 400 पार, छत्तीसगढ़ मांगे भाजपा।

 

 

CG Politics: बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

 

 

राधिका खेड़ा वीडियो में यह कहती हुई भी दिख रही हैं कि मैं पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं, कांग्रेस पार्टी छोड़ रही हैं। इसके बाद वे रायपुर से दिल्ली लौट गईं। अब चर्चा है कि राधिका कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर सकती हैं। हालांकि इसे लेकर कांग्रेस या राधिका की ओर से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments