Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमChhattisgarh Coal Transport Scam: IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया से तीसरे...

Chhattisgarh Coal Transport Scam: IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया से तीसरे दिन भी पूछताछ जारी, कोर्ट से मिली है 16 जनवरी तक पूछताछ की अनुमति

रायपुर। Chhattisgarh Coal Transport Scam: छत्तीसगढ़ के ​बहुचर्चित कोयला परिवहन घोटाला मामले में रायपुर केंद्रीय जेल में बंद IAS रानू साहू और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी रहीं सौम्या चौरसिया से ईडी तीसरे दिन शुक्रवार को भी पूछताछ करेगी। बता दें कि विशेष कोर्ट ने ईडी को आरोपियों से 16 जनवरी तक पूछताछ की अनुमति दी है। इस बारे में बकायदा सवाल तैयार कर पूछताछ की जा रही है।

 

 

Chhattisgarh Coal Transport Scam: जानकारी के अनुसार रायपुर केंद्रीय जेल में बंद निलंबित आइएएस रानू साहू और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी रहीं सौम्या चौरसिया से गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने करीब तीन घंटे पूछताछ की। दोनों से अन्य आरोपियों की भूमिका के बारे में जानकारी ली गई। ईडी के अधिकारियों ने पूछा कि कोयला घोटाले में और कितने अधिकारी और कांग्रेस के नेता शामिल हैं?

 

 

Chhattisgarh Coal Transport Scam: बता दें इस मामले में भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव, चंद्रदेव राय, आरपी सिंह, कांग्रेस के कोषाध्यक्ष राम गोपाल अग्रवाल, विनोद तिवारी समेत अन्य की घोटाले भूमिका की पड़ताल भी चल रही है। विशेष कोर्ट ने देवेंद्र यादव की अग्रिम जमानत याचिका पिछले दिनों खारिज कर दी थी। अब जांच के घेरे में आए इन नेताओं की भूमिका की पड़ताल की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments