Wednesday, February 28, 2024
Homeक्राइमएक्शन में ED: TMC सरकार के मंत्री सुजीत बोस सहित कई नेताओं...

एक्शन में ED: TMC सरकार के मंत्री सुजीत बोस सहित कई नेताओं के घरों पर छापेमारी

नई दिल्ली/ कोलकाता। ED in action: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ईडी अफसरों हुए हमले के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) एक बार फिर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस के घर पहुंची। नगर निकायों में भर्ती घोटाले के सिलसिले में कोलकाता और उसके बाहरी इलाकों में कई जगहों पर ईडी की छापेमारी चल रही है।

 

ED in action: शुक्रवार तड़के सुबह केंद्रीय एजेंसी की अलग-अलग टीमें कोलकाता और उत्तरी 24 परगना में निकलीं और सुबह करीब 6:30 बजे एक साथ छापेमारी शुरू की। मध्य कोलकाता में बीबी गांगुली स्ट्रीट पर रॉय के घर, एनएससीबीआई हवाई अड्डे के पास शहर के उत्तरी इलाके में लेक टाउन में बोस के दो घरों और उत्तर 24 परगना जिले के बिराती में चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी चल रही थी।

 

राज्य के अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस, टीएमसी प्रवक्ता और विधायक तापस रॉय और उत्तरी दम दम नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष सुबोध चक्रवर्ती सहित वरिष्ठ टीएमसी नेताओं के घर की तलाशी ली जा रही है। ईडी भारी सुरक्षा बल के साथ मंत्री के घर पहुंची है।

 

 

बता दें कि इससे पहले पांच जनवरी को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में ईडी की टीम पर हुए हमले में उसके तीन अधिकारी घायल हो गए और उनका सामान छीन लिया गया। हमला उस वक्त हुआ जब वे राज्य की राशन वितरण प्रणाली में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में छापेमारी के लिए टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर गए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments