Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़CM Vishnudev Sai: सीएम विष्णुदेव साय का कांग्रेस पर बड़ा हमला :...

CM Vishnudev Sai: सीएम विष्णुदेव साय का कांग्रेस पर बड़ा हमला : बोले- राहुल पहले खुद की पार्टी में न्याय कर लें, फिर निकालें यात्रा

जशपुर। CM Vishnudev Sai: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर चुकी है। शनिवार को जशपुर यात्रा पर पहुंचे सीएम विष्णुदेव साय राहुल गांधी की न्याय यात्रा को अन्याय यात्रा करार देते हुए कहा कि, राहुल पहले खुद की पार्टी में न्याय करें फिर यात्रा निकालें।

CM Vishnudev Sai: सीएम विष्णुदेव साय दोपहर 1 बजे वे टांगरगांव पहुंचे। जहां वे प्रदेश स्तरीय अंशकालीन रसोइया और सफाईकर्मी संघ के अभिनन्दन समारोह में शामिल हुए। सीएम ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया और कहा कि छत्तीसगढ़ की बेहतरी के लिए हर सम्भव काम करेंगे। उनके साथ बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल, लुंड्रा विधायक प्रबोध मिंज भी मौजूद थे।

CM Vishnudev Sai: राहुल ने पीएम मोदी को कहा था कागजी ओबीसी

CM Vishnudev Sai: बीते दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी सभा में कहा था कि,कागजी और चुनावी ओबीसी अपने दिन गिनें, हम जातिगत गणना कराएंगे। साथ ही 8 फरवरी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था कि, दिन में 3 बार कपड़े बदलने वाले, 9 लाख रुपए का सूट पहनने वाले और डेढ़ लाख की कलम से लिखने वाले मोदी जी के लिए ओबीसी का मतलब है ओनली बिजनेस क्लास है।

CM Vishnudev Sai: राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि यह वंचितों के साथ न्याय कभी नहीं कर सकते। कागजी और चुनावी OBC अपने दिन गिनें, जातिगत गिनती हम कराएंगे। इससे पहले उन्होंने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान भी पीएम मोदी को कागजी ओबीसी बताया था। राहुल गांधी ने दावा किया था कि पीएम मोदी ओबीसी जाति में नहीं आते। वह गुजरात की तेली जाति में पैदा हुए थे। इस समुदाय को बीजेपी ने साल 2000 में ओबीसी कैटेगरी में शामिल किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments