Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़योग दिवस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे कलेक्टर एसपी, विधायक ने कहा-ऐसे अधिकारियों...

योग दिवस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे कलेक्टर एसपी, विधायक ने कहा-ऐसे अधिकारियों की जरूरत नहीं

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर: देश प्रदेश के साथ ही मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में 10वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिला मुख्यालय के स्वामी आत्मानंद स्कूल ग्राउंड में योग दिवस पर सैकड़ों लोग इक्ठ्ठे हुए. मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री व भरतपुर सोनहत विधानसभा की विधायक रेणुका सिंह भी योग करने पहुंची. लेकिन जिला प्रशासन के कार्यक्रम में कलेक्टर और एसपी अनुपस्थित दिखे.

International Yoga Day in Manendragarh

योग दिवस कार्यक्रम में कलेक्टर एसी गायब, विधायक हुई नाराज: जिला प्रशासन और समाज कल्याण विभाग की तरफ से आयोजित योग दिवस कार्यक्रम में ना तो कलेक्टर डी राहुल वेंकट नजर आए और ना ही एसपी चंद्रमोहन सिंह कार्यक्रम में शामिल हुए. इस बात से रेणुका सिंह नाराज दिखी. उन्होंने कहा कि ये सरकार का कार्यक्रम है. सभी लोग मिलकर योग कर रहे हैं. जिला प्रशासन के इस कार्यक्रम में कलेक्टर एसपी को रहना चाहिए.

जरूरी नहीं कि छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री रहेंगे, तभी जिला प्रशासन के अधिकारी आएंगे. खेद का विषय है, इसे गंभीरता से लिया जाएगा. ऐसे अधिकारियों को मनेंद्रगढ़ ने रहने की जरूरत नहीं हैं. रेणुका सिंह, विधायक, भरतपुर सोनहत

योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर एसपी चंद्र मोहन ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि वह दुष्कर्म की घटना के सिलसिले में देर रात 3 बजे तक केल्हारी में थे. स्वास्थ्यगत कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने योग दिवस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की बात कही.

स्वामी आत्मानंद स्कूल ग्राउंड में एक साथ सैकड़ों स्थानीय लोगों ने योग किया. भरतपुर सोनहत विधानसभा की विधायक रेणुका सिंह ने भी योग किया. विधायक ने लोगों को योग की खूबी बताई और अपने जीवन में निरंतर योग करने का संदेश दिया.
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments