Thursday, July 18, 2024
Homeकोरबाशिक्षा विभाग : एक फूल दो माली की यहां भी है कहानी.....

शिक्षा विभाग : एक फूल दो माली की यहां भी है कहानी.. मई के अंत 31 में उजड़ेगा इनका चमन फिर ये साहेब करेंगे बागबानी…

कोरबा। एक ही कार्यालय में दो अधिकारियों को बैठा देख वहां पहुंचने वाले लोग हैरान हो जा रहे हैं. दोनों ही अधिकारी विभाग का कामकाज देख रहे हैं. कुर्सी की लड़ाई उच्च अफसरों की वजह से चल रही है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दो सरकारी अधिकारियों के बीच अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दो सरकारी अधिकारी एक ही पद के लिए अलग अलग कुसरी लगाकर बैठ रहे हैं. दोनों सरकारी अफसरों का कहना है कि मैं यहां का अधिकारी हूं. ऑफिस में दोनों अधिकारी अलग-अलग कुर्सियां डालकर बैठ गए हैं और कामकाज भी संभाल रहे हैं. कुर्सी की यह लड़ाई कोरबा जिले के शिक्षा विभाग के जिला शिक्षाधिकारी पद को लेकर है. जिला शिक्षा जीपी भरद्वाज और टीपी उपाध्याय दोनों के बीच कुर्सी को लेकर खींचतान चल रही है.

शिक्षा विभाग का ऑफिस कलेक्टोरेट .कैम्पसम में जहाँ काम के सिलसिले में ऑफिस आने वाले लोग एक ही पद पर दो अधिकारियों को देखकर भ्रमित हो जाते हैं. यह देख वहां आने वाले लोग काफी नाराज भी होते हैं.

दो अधिकारियों को एक साथ देख लोग काफी हैरान

डीईओ टीपी उपाध्याय का कहना है कि मेरे पास शसन का आदेश है. इसलिए वह ऑफिस में बैठ रहे हैं. वहीं, जीपी भारद्वाज कुर्सी पर बैठकर कह रहे हैं कि पक्ष में फैसला सुनाया है. इसलिए वह ऑफिस में बैठ रहे हैं. दोनों ही अधिकारी एक साथ ऑफिस में बैठकर काम कर रहे हैं. यह देख वहां आने वाले लोग काफी हैरान हैं. वैसे 31 मई यानि कल शुक्रवार को जीपी भारद्वाज का रिटायरमेंट भी है सो कुर्सी की लड़ाई स्वमेव ख़त्म भी हो जाएगी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments