Tuesday, February 27, 2024
HomeUncategorizedCG News: IT की छापेमार कार्रवाई पर भड़के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत..बोले...

CG News: IT की छापेमार कार्रवाई पर भड़के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत..बोले ‘सभी आदिवासी नेताओं को गोली मार देनी चाहिए’,

रायपुरः छत्तीसगढ़ के पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के घर और ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी। इनकम टैक्स की टीम ने अमरजीत भगत के 18 ठिकानों पर पांच दिनों तक छापेमारी की। इस बड़ी कार्रवाई के बाद पूर्व मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस किया है। उन्होंने कहा है कि डर और टेरर पैदा करने के लिए किया गया। वे आदिवासी नेता हैं और अगर बीजेपी को आदिवासी नेताओं का विरोध पसंद नहीं आ रहा है तो सभी को एक लाइन में खड़ा करके गोली मार दें।

पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में टेरर पैदा करने का काम किया जा रहा है। सोरेन के साथ यही हुआ है। उन्हें मुख्यमंत्री पद भी छोड़ना पड़ा। मेरे और मेरे सहयोगियों के घर पर आईटी की टीम ने छापा मारा है। डर कायम करने की कोशिश हुई है। लगातार 5 दिनों तक कार्रवाई चलती रही। हमे 5 दिन तक चार दिवारी से नहीं निकलने दिया गया। तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ यही करने की कोशिश की गई है। राहुल गांधी की यात्रा यहां पहुंचने वाली है, तो ये यात्रा सफल न हो इसलिए ये सब हो रहा है। लोकसभा चुनाव में छवि बिगाड़ने के लिए, छवि धूमिल करने के लिए यह षड्यंत्र किया जा रहा है।

अमरजीत भगत ने आगे कहा कि आज की डेट में आदिवासी इतना बड़ा चोर हो गया, हमारे जंगल को उजाड़ दिया गया है। आदिवासियों को जीने का हक नहीं है क्या? आवाज उठाने का हक नहीं है क्या? नहीं तो हम आदिवासियों को गोली मार दिया जाए। अमरजीत भगत ने कहा कि मेरा आदिवासियों से मतलब है कि गैर भाजपाई अदिवासी। अभी तक किसी मंत्री के पद से हटने के बाद अब तक कभी ऐसी कार्रवाई नहीं की गई है। विरोधी दल के आदिवासी नेताओं को एक लाइन में खड़ा कर गोली मार देनी चाहिए, तभी विरोध नहीं होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments