Friday, February 23, 2024
Homeक्राइमदोस्ती शर्मसार! आरक्षक ने अपने ही दोस्त की पत्नी से किया बलात्कार.....

दोस्ती शर्मसार! आरक्षक ने अपने ही दोस्त की पत्नी से किया बलात्कार.. मामला दर्ज आरोपी फरार…

दुर्ग। दोस्त को सबसे खूबसूरत रिश्ता माना जाता है. यह एक ऐसा रिश्ता है। जिसमें विश्वास, प्रेम और समर्पण है,मगर इशरत खान जैसे शख्स ने इस रिश्ते को खराब कर दिया है । मामला पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र का है जहां आरक्षक ने अपने आरक्षक दोस्त की पत्नी का रेप कर दिया। पीड़िता ने आरोपी सिपाही के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपी आरक्षक पद्मनाभपुर थाने में पदस्थ है।

पद्मनाभपुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्ग पुलिस में पदस्थ दोनों सिपाही अच्छे दोस्त थे और इनका साथ उठना-बैठना और एक-दूसरे के घर आना-जाना भी था। शनिवार को एक सिपाही जब ड्यूटी पर गया था, तो उसी दौरान मौका पाकर उसका आरक्षक दोस्त दीपक मानिकपुरी उसके घर पहुंच गया।

घर के अंदर आने के बाद पहले तो उसने इधर-उधर की बात की, फिर महिला से जोर-जबरदस्ती करने लगा। महिला ने विरोध किया, लेकिन उसने उसका रेप किया। इसी बीच महिला का आरक्षक पति घर वापस आ गया। पत्नी ने घटना की जानकारी पति को दी, जिसके बाद दोनों पति-पत्नी पद्मनाभपुर थाने पहुंचे।

मामले को दबाने का किया गया प्रयास

पद्मनाभपुर पुलिस ने आरोपी सिपाही दीपक मानिकपुरी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चूंकि मामला दुर्ग पुलिस के सिपाहियों का है, इसलिए पुलिस की छवि खराब न हो, मामले को दबाने का काफी प्रयास किया गया। लेकिन पीड़िता ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पद्मनाभपुर थाना प्रभारी इस मामले कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments