Friday, February 23, 2024
Homeक्राइमGirls caught stealing: चोरी करते पकड़ी गईं लड़कियां बचने के लिए...

Girls caught stealing: चोरी करते पकड़ी गईं लड़कियां बचने के लिए हुईं निर्वस्त्र, भीड़ ने फिर भी जमकर पीटा

नई दिल्ली। गुजरात के वडोदरा शहर में चोरी करते हुए पकड़ी गईं लड़कियां भीड़ बचने के लिए निर्वस्त्र होकर सड़क पर घूमने लगीं। उनकी यह चाल भी काम में नहीं आई। भीड़ ने फिर भी उनको जमकर पीटा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़कियों को कपड़े पहनाएं और अपने साथ ले गई।

दुकान से पैसे लेकर भागीं महिलाएं

डीसीपी जोन 4 पन्ना मोमाया ने बताया कि कारेलीबाग इलाके में इंग्लैंड ड्राई क्लीनर नाम से पानी की टंकी के पास कपड़े धोने की दुकान है। दुकान के मालिक को भूख लगी तो वह खाना लेने के लिए अपने की तरफ गए। इस दौरान दुकान इकबाल नाम का एक कर्मचारी मौजूद था। इसी दौरान चार लड़कियां दुकान में यह समझकर घुसीं कि वहां कोई नहीं है। उन्होंने मौका देखकर दुकान के गल्ले से रुपए निकाले और भागने लगीं। यह देख इकबाल ने चिल्लाना शुरू कर दिया और उनके पीछे दौड़ लगा दी।

चोरी किए गए 9300 रुपये बरामद कर लिए गए

अधिकारी ने बताया कि लड़कियों ने जब अपने आपको घिरता हुआ देखा तो उन्होंने भीड़ से बचने के लिए अपने सारे कपड़े उतार दिए। वह सड़क नग्न घूमकर तमाशा करने लगीं। यह देखने के बाद भीड़ को पहले तो कुछ समझ नहीं आया। भीड़ ने कुछ देर बाद लड़कियों को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से घबराकर लड़कियां घबरा गईं और हाथ-पैर जोड़कर माफी मारने लगीं।

पुलिस ने महिला हेल्पलाइन टीम 181 पर कॉल कर बुला लिया। सभी लड़कियों की काउंसलिंग की गई और चोरी किए 9300 रुपए बरामद कर लिए। कारेलीबाग पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments