Wednesday, February 28, 2024
Homeक्राइमDM को जूता मारा और मीटिंग में जमकर दी गाली..अब ढूंढ रही...

DM को जूता मारा और मीटिंग में जमकर दी गाली..अब ढूंढ रही है पुलिस…

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जिले के जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी और खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) अनिरुद्ध सिंह चौहान के बीच हाथापाई हो गई. बीडीओ अधिकारी पर जिलाधिकारी के साथ मारपीट करने के प्रयास और गाली-गलौच करने के भी आरोप लगे हैं. शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में शासन की प्राथमिक योजनाओं को लेकर बैठक चल रही थी. बैठक में मुख्य विकास अधिकारी प्रतिभा सिंह भी मौजूद थीं. इसके अलावा जिले के तमाम अधिकारी भी मौजूद थे.

शुक्रवार सुबह 10 बजे अकोला, बरौली अहीर, बिचपुरी और खंदौली  है क्षेत्र में नाली, सड़क, जलभराव जैसी जन समस्याओं की समीक्षा के लिए डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने आवास स्थित कैंप कार्यालय पर बैठक बुलाई थी। बैठक में नगला कली, रजरई क्षेत्र में जलभराव की समस्या के निस्तारण में लापरवाही पर डीएम ने बीडीओ से नाराजगी जताई। इसी पर विवाद हुआ और बरौली अहीर के बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान के बोल बिगड़ गए। अचानक ही बीडीओ ने सबके सामने डीएम से गाली-गलौच करते हुए हद दर्जे की अभद्रता की। माहौल इतना ज्यादा बिगड़ गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। डीएम पर शारीरिक हमले की कोशिश हुई।

घटना के बाद आरोपित बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान भाग गया। बैठक में उस दौरान सीडीओ प्रतिभा सिंह के साथ विकास अधिकारी मौजूद थे। घटना के बाद खंदौली के सहायक विकास अधिकारी पंकज कुमार ने आरोपित बीडीओ बरौली अहीर अनिरुद्ध सिंह चौहान के विरुद्ध पुलिस थाना रकाबगंज में मुकदमा दर्ज कराया है।

जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने अभद्रता की पुष्टि करते हुए कहा कि जन समस्याओं और मुख्यमंत्री की प्राथमिकता के कार्यों में लापरवाही अक्षम्य है। इधर, घटना के बाद से आरोपित बीडीओ का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ है। विकास भवन के अधिकारी व कर्मचारियों में इस घटना के बाद दो गुट बन गए हैं। पूरे कलेक्ट्रेट में दिन भर इसी घटना की चर्चा होती रही। लखनऊ और दिल्ली के अधिकारियों ने मामले की जानकारी के लिए कई फोन किए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments