Wednesday, February 28, 2024
Homeदेशकैसे सूटकेस में पैक किया मासूम का शव...', बेटे की हत्या में...

कैसे सूटकेस में पैक किया मासूम का शव…’, बेटे की हत्या में गिरफ्तार महिला सीईओ ने पुलिस को दिखाई करतूत

न्यूज डेस्क । गोवा के सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार साल के बच्चे की हत्या की आरोपी सीईओ मां ने शुक्रवार (12 जनवरी) को पुलिस को दिखाया कि उसने शव को सूटकेस के अंदर कैसे पैक किया था. आरोपी सूचना सेठ ने पुलिस को वह कटर भी दिखाया जिससे उसने खुद को मारने की कोशिश में अपनी कलाई काट ली थी.

 

एआई स्टार्टअप कंपनी की सीईओ सूचना सेठ को पुलिस शुक्रवार को सीन रिक्रिएट करने के लिए उस अपार्टमेंट में ले गई थी, जहां बच्चे की हत्या करने का आरोप है. हालांकि सूचना एक बार फिर इस बात से इनकार करती रही कि उसने अपने बेटे की हत्या की है. वह पुलिस से लगातार कहती रही कि उसे बेटा मृत अवस्था में मिला था.

महिला जांच में नहीं कर रही सहयोग

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला जांच में सहयोग नहीं कर रही थी और वारदात स्थल पर जाने को भी तैयार नहीं थी, लेकिन उसे किसी तरह से मनाया गया. पुलिस वारदात स्थल पर एक घंटे तक रही और जांच की. बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई थी.

क्या है मामला

बता दें कि अपने ही चार के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार की गई सूचना सेठ एक एआई स्टार्टअप कंपनी की सीईओ है. सूचना का पति से तलाक हो गया था. दोनों अलग रह रहे थे. इन दोनों का एक बेटा भी था, जिसकी कस्टडी सूचना के पास थी, लेकिन पुलिस ने पति को भी मिलने की इजाजत दे रखी थी.

जिस हफ्ते उसने अपने बेटे की हत्या की, उसी हफ्ते में पति को उससे मिलने के लिए आना था. अभी तक हत्या के पीछे का मकसद साफ नहीं हो सका है. हालांकि अभी तक की जांच से पुलिस को पता चला कि बच्चे की कस्टडी को लेकर पति से चल रही लड़ाई से सूचना परेशान हो गई थी. पुलिस को सूचना के सामान से एक नोट मिला है जिसमें उसने अंग्रेजी में लिखा है कि वह अपने पति को बेटे की कस्टडी हासिल नहीं करने देगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments