Friday, February 23, 2024
Homeक्राइमपति को प्रेमिका संग गुलछर्रे उड़ाते रंगे हाथों पकड़ा, भड़की पत्नी ने...

पति को प्रेमिका संग गुलछर्रे उड़ाते रंगे हाथों पकड़ा, भड़की पत्नी ने दोनों की चप्पलों से कर दी पिटाई और..

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पतेरी इलाके में एक पति-पत्नी और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। हाईवोल्टेज ड्रामा के दौरान पुलिस कर्मी भी मौजूद थे। महिला अपने रिश्तेदारों और पुलिस के साथ एक घर में पहुंची और अपने पति को जूतों से पीटना शुरू कर दिया। महिला ने अपने पति के साथ मौजूद एक अन्य महिला के साथ भी मारपीट की।

मारपीट करने वाली महिला का आरोप है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से अफेयर है और वह उसे तलाक देने की योजना बना रहा है। महिला इस बात से परेशान थी और काफी समय से अपने पति और उसकी प्रेमिका पर नजर रख रही थी और सबूत जुटा रही थी। आखिरकार उसने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

गुस्साई महिला ने ना सिर्फ अपने पति की जूतों से पिटाई की बल्कि उनके प्रेमिका की भी पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो महिला के परिवार ने बना लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं जिस वक्त यह घटना हो रही थी, उस वक्त मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। मामले की जांच कर कार्रवाई की गयी है।

मैं पिछले तीन साल से मईके में रह रही हूं। मेरे पति ने मुझे स्वीकार नहीं किया। मैं खुद ही अपने ससुराल वापस आई। तब वह मुझसे पूछते रहे कि मैं वापस क्यों आई। उन्होंने मुझे अपने घर वापस जाने को कहा। मैं फिर से मईके आ गई। वह छोटी-छोटी बातों पर मुझसे झगड़ता था। फिर एक रात मैंने उसे फोन पर किसी से बात करते हुए सुना। मुझे शक हुआ और तब से उसकी जांच करना शुरू कर दी।

बहुत खोजने के बाद मुझे पता चला कि उसका अफेयर चल रहा था। इसलिए वह मुझ पर तलाक के लिए दबाव बना रहा था। वह मेरे साथ दुव्र्यवहार कर रहा था। हमने पहले उसके खिलाफ सबूत इक्कठा किए। उसके बाद मैंने पति और उसकी प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ लिया। आखिरकार पुलिस की मदद से हम उन दोनों को पकडऩे में सफल रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments