Thursday, May 23, 2024
HomeदेशIIT Teacher VIDEO : देश का दुर्भाग्य…! ऐसे शिक्षक कैसे संवारेंगे छात्रों...

IIT Teacher VIDEO : देश का दुर्भाग्य…! ऐसे शिक्षक कैसे संवारेंगे छात्रों के भविष्य…? सिर शर्म से झुक जाएगा…पर दिखाना जरुरी

मिर्जापुर। IIT Teacher VIDEO : एक शिक्षक पर छात्रों के भविष्य को संवारने की जिम्मेदारी होती है, लेकिन अगर गढ़ने वालों के हाथ अश्लीलता पर उतर जाए तो छात्रों का भविष्य कैसे संवरेगा? एक टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शिक्षक छात्रा को जबरदस्ती पकड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं छात्रा जमीन पर बैठकर खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही है, लेकिन टीचर जबरदस्ती कर रहा है।

वायरल वीडियो मिर्जापुर जिले के एक राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का बताया जा रहा है। छात्रा के साथ एक शिक्षक द्वारा छेड़खानी किए जाने का यह वीडियो होली के समय का बताया जा रहा है। शिक्षक रंग लगाने के बहाने छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहा है। वहीं एक छात्रा ऐसा करने से उसे रोक रही है।

इसमें देखा जा सकता है कि एक छात्रा द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है। इस संबंध में आईटीआई के प्रधानाचार्य पीके शाक्यवार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उसके निलंबन का प्रस्ताव निदेशक को भेजा जा रहा है। बता दें कि यह वीडियो वायरल (IIT Teacher VIDEO) होने के बाद हड़कंप मच गया है। लोग इस शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments