Friday, June 21, 2024
HomeखेलIND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम के...

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम के ये तीन खिलाड़ी निकले कोरोना संक्रमित

मुंबई। IND vs WI वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी और कई स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित होने वाले तीन खिलाड़ियों के नामों की अभी पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, बताया जा रहा है कि ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, तीन खिलाड़ियों के अलावा तीन सपोर्ट स्टाफ भी संक्रमित मिले हैं। अहमदाबाद पहुंचते ही इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। साथ ही कई और भी खिलाड़ी संक्रमित आ सकते हैं। फिलहाल टीम इंडिया के सभी सदस्यों को आइसोलेट कर दिया गया है।

कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने की पुष्टि

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने भी इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हमारे संज्ञान में भी यह बात आई है कि कुछ स्टाफ और खिलाड़ी संक्रमित मिले हैं। बोर्ड स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

6 9 और 11 फरवरी को खेले जाएंगे मैच

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन वनडे मैचों की सीरीज 0-3 से गंवाने के बाद अब वेस्टइंडीज का सामना करेगी। वनडे सीरीज के तीनों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस दौरान स्टेडियम में दर्शकों को जाने की अनुमति नहीं होगी। वनडे सीरीज के मैच छह, नौ और 11 फरवरी को खेले जाएंगे।

तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेली जाएगी

वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। तीनों मुकाबले कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाएंगे। वहां मैच देखने के लिए दर्शक स्टेडियम जा सकते हैं। पश्चिम बंगाल सरकार ने स्टेडियम की क्षमता के मुताबिक 75 फीसदी सीटें भरने की अनुमति दी है। इस दौरान मैच देखने वाले प्रशंसकों को कोरोना नियमों का पालन करना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments