Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशIPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, मंच पर...

IPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, मंच पर प्रस्तुति देंगे ये स्टार

न्यूज डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च को गत विजेता चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच एमए चिदम्बरम स्टेडियम चेन्नई में खेला जाएगा। बीसीसीआई इससे पहले एक भव्‍य उद्घाटन समारोह का आयोजन करने जा रहा है। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग की ओपनिंग सेरेमनी में तमाम क्रिकेटर्स के साथ कई बॉलीवुड हस्तियों भी परफोर्मेंस देती नजर आएंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल 2024 के समारोह में फिल्‍मी सितारों के साथ ही नामी सिंगर भी अपनी परफोर्मेंस से फैंस का मनोरंजन करेंगे।

दरअसल, बीसीसीआई चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम शानदार ओपनिंग सेरेमनी करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मु‍ताबिक, आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में कई सितारों का नाम फाइनल हो चुका है तो कुछ के नाम पर मुहर लगनी अभी बाकी है। इस शो को स्टेडियम के अलावा टीवी और ऑनलाइन भी लाइव देखा जा सकेगा।

आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में ये सितारे देंगे प्रस्‍तुति

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल्‍य चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा। इससे पहले 7.30 बजे टॉस होगा और इसी बीच उद्घाटन समारोह का आयोजन किया जाएगा। एचटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, एआर रहमान के साथ सोनू निगम अपनी परफोर्मेंस देंगे।

पिछले सीजन में मंच पर दिखे थे ये सितारे

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन के उद्घाटन समारोह में रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया और अरिजीत सिंह ने शानदार प्रस्‍तुति दी थी। उस दौरान दोनों कप्तानों को शो के बाद टूर्नामेंट की शुरुआत की घोषणा के लिए स्‍टेज पर बुलाया गया था। इस साल सीएसके के कप्तान एमएस धोनी और आरसीबी के कप्‍तान फाफ डु प्लेसिस समारोह में मौजूद रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments