Saturday, July 13, 2024
HomeखेलIPL 2024: जिसे ऑक्शन में खरीदकर किया था बेइज्जत, उसी ने बचाई...

IPL 2024: जिसे ऑक्शन में खरीदकर किया था बेइज्जत, उसी ने बचाई लाज, इनके आगे नेहरा जी की भी नहीं चली

अहमदाबाद: कहते हैं कि खोटा सिक्का भी वक्त पर काम आ जाता है… ऐसा ही कुछ देखने को मिला गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के मुकाबले में। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 17वें मैच में पंजाब किंग्स के लिए शशांक सिंह ने अपनी टीम की लाज बचा ली। ये वही शशांक सिंह हैं जिसे पंजाब की टीम ऑक्शन में खरीदकर लेने से मना कर दिया था। अब उसी खिलाड़ी ने टीम को एक ऐसे मैच में जीत दिलाई जिसमें उसकी हार लगभग तय दिख रही थी। गुजरात के खिलाफ मैच में शशांक ने 29 गेंद में 61 रनों की नाबाद पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 4 छक्के और 6 चौके भी लगाए। उनकी इस पारी के बदौलत ही पंजाब ने एक गेंद रहते ही 3 विकेट से जीत हासिल की।

क्या है शशांक सिंह से जुड़ा ऑक्शन का मामला

 

दरअसल आईपीएल 2024 के लिए जब ऑक्शन हो रहा था तो पंजाब किंग्स ने शशांक नाम के एक और खिलाड़ी को लेकर उलझन में पड़ गई थी। पंजाब की टीम 19 साल के शशांक को खरीदना चाहती थी कि लेकिन ऑक्शन में बोली उन्होंने 32 साल के शशांक पर लगा दी। पंजाब ने छत्तीसगढ़ के इस खिलाड़ी को खरीद तो लिया, लेकिन बाद में फ्रेंचाइजी ने इससे इंकार कर दिया कि वह उन्हें खरीदना ही नहीं चाहती थी, लेकिन बोली लग जाने के बाद टीम ने उन्हें अपने साथ बनाए रखने का फैसला किया और सोशल मीडिया पर सफाई भी पेश की।

 

ऐसे में अब पंजाब किंग्स के टीम मैनेजमेंट को ऑक्शन में लिए गए उनके उस फैसले पर किसी तरह का कोई पछतावा नहीं हो रहा होगा। शशांक ने गुजरात के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत दिलाकर यह साबित कर दिया कि वह खोटा सिक्का नहीं, लंबी रेस के खिलाड़ी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments