Thursday, April 25, 2024
Homeक्राइमIPL SATTA : कार में घूम-घूमकर खिला रहा था ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा,...

IPL SATTA : कार में घूम-घूमकर खिला रहा था ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने चार सट्टेबाज को किया गिरफ्तार

IPL रायपुर । राजधानी के उरला पुलिस एवं सायबर यूनिट के टीम ने मुखबिर की सूचना पर चारपहिया वाहन में घुम-घुम कर आई.पी.एल. क्रिकेट मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा संचालित करते 4 सटोरिये को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लेपटाप, 7 नग मोबाइल नकदी 8त्र हजार और बलेनो कार जब्त किया है।

बता दें कि उरला और सायबर पुलिस के टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बीरगांव स्थित नगर निगम के पास चारपहिया वाहन में सेटअप तैयार कर आईपीएल क्रिकेट मैच में ऑनलाईन सट्टा का संचालन कर रहे है। जिससे पुलिस के टीम ने मौके पर पहुंचे तो वाहन में 4 व्यक्ति सवार थे। वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में लैपटॉप एवं मोबाईल फोन रखा हुआ था। टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्तियों से पूछताछ करने पर व्यक्तियों ने अपना नाम अजय देवांगन 31 वर्ष, दीपक खंडपुर 38 वर्ष, खिलेश्वर देवांगन 35 वर्ष एवं राकेश सिंह राजपूत 37 वर्ष निवासी रायपुर का होना बताये।

टीम के सदस्यों द्वारा उनके पास रखें लैपटॉप एवं मोबाईल फोन को चेक करने पर उनके द्वारा आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान ऑनलाईन सेटअप तैयार कर शुभ-लाभ 0543 नामक एप से सट्टा संचालित करना पाया गया। जिस पर चारों सटोरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 नग लैपटॉप, 7 नग मोबाईल फोन, नगदी रकम 60,000 रूपये, लाखों रूपये का सट्टा पट्टी का हिसाब तथा सट्टा संचालन में प्रयुक्त बलेनो कार क्रमांक सीजी 04 पीवी 1659 को जब्त किया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments