Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़IPS अंकिता शर्मा ड्रग केस में रायपुर स्पेशल कोर्ट में पेश..वकील के...

IPS अंकिता शर्मा ड्रग केस में रायपुर स्पेशल कोर्ट में पेश..वकील के सवाल पर देती रही गोलमोल जवाब…

रायपुर। रायपुर में साल 2020 में ड्रग तस्करी केस में IPS अंकिता शर्मा मंगलवार को विशेष अदालत में पेश हुई। कोर्ट में अभियुक्त रायडेन बुथेलो के वकील जयेश कनागी ने क्रॉस एग्जामिनेशन में सवाल पूछे। वकील की ओर से पूछे गए सवालों पर अंकिता शर्मा ने ज्यादातर जवाब में कहा कि- मुझे पता नहीं, याद नहीं। आज मैं नहीं बता सकती।ड्रग तस्करी केस की अब अगली सुनवाई 6 फरवरी को होगी। इस केस से संबंधित बाकी अभियुक्त के वकील इन्हीं विटनेस का क्रॉस एग्जामिनेशन करेंगे।

दरअसल, में लॉकडाउन के दौरान रायपुर में हुई एक बर्थडे पार्टी में फायरिंग के बाद ड्रग्स तस्करी से तार जुड़े थे। जिसमें पुलिस ने इस मामले में कई कारोबारी घराने के युवकों को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में आजाद चौक थाना पुलिस ने मुंबई के बिजनेसमैन रॉयडन बुथेलो को भी आरोपी बनाया है

अभियुक्त रायडेन बुथेलो के वकील जयेश कनागी ने कहा कि मुझे लगता है कि तथ्यों को छिपाने के लिए और सच्चाई कोर्ट में ना पेश हो इस उद्देश्य से उनकी ओर से ऐसे जवाब दिए गए हैं। वकील ने बताया कि जब पुलिस अक्टूबर 2020 में कार्रवाई कर रही थी तब उन्होंने टेलीविजन चैनल में कार्रवाई के संबंध में बयान दिया था। आज क्रॉस एग्जामिनेशन के दौरान उन्हें वही वीडियो दिखाकर सवाल किया जा रहे थे उसके बाद भी उन्होंने कोई पुष्टि नहीं की है। ड्रग तस्करी केस की अब अगली सुनवाई 6 फरवरी को होगी। इस केस से संबंधित बाकी अभियुक्त के वकील इन्हीं विटनेस का क्रॉस एग्जामिनेशन करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments