Saturday, March 2, 2024
HomeदेशJitan Ram Manjhi : जीतन राम मांझी को कांग्रेस ने दिया सीएम...

Jitan Ram Manjhi : जीतन राम मांझी को कांग्रेस ने दिया सीएम पद का ऑफर, बिहार की राजनीति में मची खलबली

पटना: बिहार में एनडीए (NDA) की सरकार तो बन गई है, लेकिन अभी फ्लोर टेस्ट अभी बाकी है. इसके साथ ही मंत्रिमंडल का विस्तार अभी नहीं हुआ है. मंत्रिमंडल विस्तार से पहले ‘हम’ संयोजक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. जीतन राम मांझी ‘हम’ के लिए दो मंत्री पद की मांग कर रहे हैं. वहीं, जीतन राम मांझी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. कांग्रेस (Congress) ने जीतन राम मांझी को सीएम पद के लिए ऑफर दिया है.

अखिलेश प्रसाद सिंह ने मांझी को दिया है खुला ऑफर

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से जब सवाल पूछा गया कि वो एनडीए सरकार में दो सीटों की मांग कर रह हैं. इस पर अखिलेश प्रसाद सिंह ने जीतन राम मांझी को खुला ऑफर दे दिया. उन्होंने कहा कि वो हमारे साथ आ जाए हम उन्हें सीएम बनवा देंगे. इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में कयासों का दौर शुरू हो गया है.

जीतन राम मांझी की बड़ी मांग

वहीं, इस प्रकरण पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सभी बातों को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है. तेजस्वी यादव चौंकाने के लिए ही जाने जाते हैं. उन्होंने तो स्पष्ट कहा है कि अभी खेल बाकी है. बता दें कि महागठबंधन से अलग होने के बाद सीएम नीतीश कुमार एनडीए में शामिल हो गए. इस नई सरकार में बीजेपी की ओर से दो डिप्टी सीएम बनाए गए हैं. ‘हम’ अध्यक्ष संतोष सुमन ने भी मंत्री पद की शपथ ली. इसके साथ ही निर्दलीय विधायक सुमित सिंह ने भी मंत्री पद की शपथ ली. वहीं, अब मंत्रिमंडल विस्तार से पहले जीतन राम मांझी ने दो मंत्री पद की मांग की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments