Monday, July 15, 2024
HomeकोरबाKORBA:भाजपा के नेता ने ब्लड बैंक के कर्मचारी को मारा थप्पड़..अपराध दर्ज,...

KORBA:भाजपा के नेता ने ब्लड बैंक के कर्मचारी को मारा थप्पड़..अपराध दर्ज, पर नही हुई गिरफ्तरी, VDO..

कोरबा । शहर के निहारिका क्षेत्र स्थित बिलासा ब्लड बैंक में शुक्रवार देर रात एक भाजपा नेता ने यहां के कर्मचारी को थप्पड़ मार दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत रामपुर थाने में की है। पीड़ित की शिकायत पर अपराध दर्ज तो कर लिया गया है, पर गिरफ्तारी नही हुई है।

 

बता दें कि कर्मचारी लैब टेक्नीशियन भूपेंद्र पटेल ने लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि रात करीब 10:30 बजे वह ड्यूटी पर था कि यहां पहुंचे बृजेश यादव ने खुद को भाजपा नेता बताते हुए शराब के नशे में धुत्त होकर गाली गलौज करते हुए हाथ झापड़ से मारपीट किया है।

 

लैब टेक्नीशियन भूपेंद्र पटेल के बताए अनुसार ब्लड बैंक में एक व्यक्ति ब्लड लेने के लिए पहुंचा था लेकिन उसे ब्लड देने के एवज में रक्त लेने की आवश्यकता थी। इस पर कथित भाजपा नेता के द्वारा शराब के नशे में उसका ब्लड लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा था और इससे मना करने पर विवाद करते हुए मारपीट किया है। उक्त बृजेश यादव भाजपा संगठन का पदाधिकारी बताया जा रहा है।

भाजपा जिला युवा मोर्चा के सह कोषाध्यक्ष है आरोपी

 

लैब टेक्नीशियन से मारपीट करने वाले आरोपित बृजेश यादव भाजपा जिला युवा मोर्चा के सह कोषाध्यक्ष के पद पर पदस्थ है। सत्ता के नशे में चूर नेता जी ने एक अदना से कर्मचारी को मारपीट करने पॉवर दिखाना चाहता था।

 

 

 

 

इस संबंध में सिविल लाइन थाना इंचार्ज श्री पोया  ने कहा की मारपीट के मामले में अपराध दर्ज किया गया है। बाकि विस्तृत जानकारी सीएसपी साहब दे पाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments