Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाKorba : कौन बनेगा बालको थानेदार और कौन होगा नगर कोतवाल.. लूप...

Korba : कौन बनेगा बालको थानेदार और कौन होगा नगर कोतवाल.. लूप लाइन से इनकी गाड़ी आएगी पटरी पर..?

कोरबा। जिले के चार अहम थानों में के स्थानांतरण के बाद कौन बनेगा बालको थानेदार और कौन होगा नगर कोतवाल को लेकर विभाग के अंदरखाने में चली चर्चा में तो यह भी है क्या फिर बदलेगा अन्य थानों में प्रभार..!

 

बता दें कि जिले के चार निरीक्षकों के स्थानांतरण के बाद साइड लाइन वाले थाने में पदस्थ और लाइन में दिन काट रहे निरीक्षकों के मन मे लड्डू फूटने लगा लगे हैं और आस लगाए हुए हैं कि काश… हमारी पोस्टिंग बालको या दीपका के लिए हो जाती तो…!  मन मे लड्डू फूटना इस कारण से भी स्वाभाविक है क्योंकि बालको देश की शान कहे जाने एल्युमिनियम नगरी है और कोयला डीजल जैसे राजस्व स्रोत के लिए प्रख्यात दीपका और कुसमुंडा है। सो इस लिहाज से सामाजिक और आर्थिक संपन्नता वाले इन तीनो थानों में पोस्टिंग के लिए जुगाड़ जंतर शुरू हो गया है। थानेदारो की कमी को देखते हुए लाइन में दिन गिनरहे  निरीक्षकों के मन मे आस भरी प्यास बुझने की ललक है।

ब्रेकिंग : SP ने बदले 4 टीआई और 2 S I..पढ़े किसे मिला कोतवाली का प्रभार और कौन बना किस थाने का थानेदार…

 

ट्रांसफर 4 और पोस्टिंग एक की

 

राज्य सरकार के 50 निरीक्षकों के तबादला सूची में कोरबा जिले से 4 थानेदारों का जिले से बाहर स्थानांतरण हुआ है। जबकि 4 के मुकाबले एक निरीक्षक की पोस्टिंग हुई है। ऐसे में निरीक्षकों की कमी से जिले में लूप लाइन पर दिन गिन रहे थानेदारों में किसकी गाड़ी पटरी पर लगेगी यह देखना रोचक होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments