Monday, May 27, 2024
HomeकोरबाKORBA: खाद्य एवं औषधि विभाग के टीम की ताबड़तोड़ कार्यवाही...संतोष डेयरी से...

KORBA: खाद्य एवं औषधि विभाग के टीम की ताबड़तोड़ कार्यवाही…संतोष डेयरी से काजू बर्फी और रवि डेयरी से मलाई बर्फी का नमूना जब्त…

कोरबा। दीपावली त्योहार को देखते हुए आज कोरबा शहर में मिष्ठान भण्डार का निरीक्षण किया गया।शहर का बाजार भी रंग-बिरंगी और स्वादिष्ट मिठाइयों से सज गया है। मन को लुभाने वाले पकवानों व मिठाइयों में कहीं मिलावट के रंग तो नहीं, इसे लेकर संजीदगी दिखाते हुए कलेक्टर संजीव झा के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा विभाग की ओर से लगातार निरीक्षण अभियान चलाया जा रहा है। इस कड़ी में आज खाद्य एवं औषधी की टीम ने मिठाई दुकानों पर निरीक्षण करते हुए ताबड़तोड़ कार्यवाही की है।

बता दें कि दीपावली त्यौहार को देखते हुए आज कोरबा निहारिका में मिष्ठान भण्डार का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान समय पर ही जांच किया गया एवं संतोष डेयरी से काजू बर्फी, रवि डेयरी से मलाई बर्फी ,वैभव स्वीट्स से बूंदी लड्डू का नमुना लिया गया एवं निरीक्षण कर साफ सफाई, लाइसेंस डिस्प्ले करने, न्यूज पेपर यूज नहीं करने, यूज बाई डेट मेंशन करने आदि आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। टीम में विकास भगत, संघर्ष मिश्रा, देवेन्द्र विंध्यराज मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments