Thursday, April 25, 2024
HomeकोरबाKORBA: चोरी ऊपर से सीना जोरी, तस्करों की ड्रामेबाजी...कोतवाली परिसर में आत्महत्या...

KORBA: चोरी ऊपर से सीना जोरी, तस्करों की ड्रामेबाजी…कोतवाली परिसर में आत्महत्या का प्रयास…

कोरबा। एक कहावत तो आपने सुनी हो होगी” चोरी ऊपर से सीना जोरी” इस कहावत को कोरबा के रेत माफिया बखूबी चरियार्थ कर रहे है। मंगलवार को तहसीलदार की कार्रवाई के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर रेत कारोबारी नारेबाजी करते हुए मिट्टीतेल उड़ेलकर नाटक करने का प्रयास किया गया। जिस साहस के साथ थाना परिसर में ड्रामेबाजी की गई उससे रेत तस्करों के हौसले का अंदाजा लगाया जा सकता है।

सोने की दाम पर बिक रहे रेत के लिए अब तस्कर पुलिस को धमकी देने में उतर गए है। आज कोतवाली परिसर में जिस कदर उनका हंगामा हुआ है उससे तस्करों का हौसला कितना बुलंद है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

बता दें कि शहर में इन दिनो  रेत तस्करो की चांदी हो गई है। यही वजह है रेत का अवैध उत्खनन के लिए बकायदा सिंडिकेट बनाकर रात के अंधेरे में नदी से उत्खनन कर रहे है। बिना रॉयल्टी के ऊंचे दामो में रेत की बिक्री होने से माफिया राज हावी हो रहा है। यही वजह हैं कि आज रेत तस्करों ने आज सिंडिकेट के सभी सदस्यों के साथ रणनीति के तहत कोतवाली पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस के सीधेपन का फायदा उठाकर जिस कदर थाना परिसर में हंगामा मचाया गया। उससे जाहिर है रेत माफियाओ के हौसले सातवें आसमान पर है। बहरहाल तहदीलदार की शिकायत के आधार पर रेत तस्कर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

 

गुण्डा लिस्ट में है नाम, कुमुण्डा थाना में लगा चुके है हाजिरी

आपको यह बताते चले कि जो रेत कारोबारी आज कोतवाली परिसर में हंगामा मचाते हुए मिट्टीतेल उड़ेलकर आत्महत्या की पुलिस को धमकी दिया है । उसका नाम पहले ही गुंडा लिस्ट शामिल है। यही वजह है वे पहले ही कुसमुण्डा थाना में हाजिरी लगा चुके हैं। आज की ड्रामेबाजी के बाद कैप्टन कूल एक्शन मूड में नजर आ रहे है । मतलब साफ है दादागिरी और गुंडागर्दी अब नही चलेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments