Wednesday, June 12, 2024
HomeकोरबाKORBA :जब शहर की सुरक्षा का जायजा लेने निकले SP... पाइंट ड्यूटी...

KORBA :जब शहर की सुरक्षा का जायजा लेने निकले SP… पाइंट ड्यूटी से नदारत मिले 4 पुलिसकर्मी , लाइन अटैच और दो चौकी प्रभारियों को थमाया नोटिस…

कोरबा। शहर के कानून ब्यस्था का जायजा लेने कैप्टन कूल रविवार की रात को सिविल ड्रेस में निकले। इस दौरान पॉइंट ड्यूटी करने वाले ड्यूटी से नदारत मिले। मतलब साफ है शहर की सुरक्षा बहगवां भरोसे है। निरीक्षण के दौरान ड्यूटी नदारत पुलिस जवानो को एसपी ने लाइन अटैच कर दिया है। वही पॉइंट ड्यूटी न लगाने वाले सीएसईबी और मानिकपुर चौकी प्रभारी को नोटिस थमाया हैं।


बता दें कि पुलिस अधीक्षक भोज राम पटेल रविवार की रात्र शहर में रात्रि गश्त व्यवस्था जांचने के के लिए अचानक सिविल ड्रेस में शहर भ्रमण पर निकले । रात्रि गश्त व्यवस्था में तैनात 04 कर्मचारियों के द्वारा लापरवाही बरतना पाए जाने लाइन हाजिर किया गया है । वहीं रात्रि में गश्त व्यवस्था दुरुस्त रखने हेतु जिम्मेदार 02 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है । भोजराम पटेल द्वारा जहां एक ओर रात्रि गश्त में लापरवाही बरतना पाए जाने पर कर्मचारियों को लाइन हाजिर किया गया , वहीं रात्रि गश्त पर मुस्तैदी से ड्यूटी करते पाए गए कर्मचारी को 100 रुपए नगद इनाम से भी पुरस्कृत किया गया है ।पुलिस अधीक्षक ने पाया कि चौकी प्रभारी सीएसईबी एवं चौकी प्रभारी मानिकपुर के द्वारा रात्रि गश्त में पॉइंट ड्यूटी पर कर्मचारियों को नहीं लगाया गया था , मात्र वाहन पेट्रोलिंग लगाया था । चौकी प्रभारियों द्वारा बरते गए लापरवाही पर भी पुलिस अधीक्षक द्वारा स्पष्टीकरण मांगा गया है ।

लाइन हाजिर किए गए कर्मचारी:-

1- आरक्षक – डोमन मधुकर थाना बालको
2- आरक्षक – अश्विनी कुमार मरार थाना बालको
3- आरक्षक – चंद्रहास कश्यप चौकी रामपुर
4- आरक्षक – अश्विनी ओगरे चौकी रामपुर

नगद इनाम से पुरस्कृत कर्मचारी:-

आरक्षक – सुरेंद्रपाल कंवर थाना कोतवाली

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments