Thursday, May 23, 2024
HomeकोरबाKORBA: थाना में घुसकर उड़ेला मिट्टी का तेल... ड्रामेबाज गया जेल, क्या...

KORBA: थाना में घुसकर उड़ेला मिट्टी का तेल… ड्रामेबाज गया जेल, क्या मिलेगा…

कोरबा। अवैध रेत उत्खनन के मामले में पकड़े जाने पर कोतवाली थाने में मिट्टी तेल डालकर आग लगाने का ड्राम करने वाले आरोपी कादिर खान को पुलिस ने जेल दाखिल कर दिया है।

बता दें कि बीते दिन 25 जनवरी को तहसीलदार कोरबा द्वारा अवैध रेत उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रैक्टरों को जब्त किया गया था। जिसके बाद वाहन मालिक कादिर खाने ने कोतवाली थाने में जमकर हंगामा मचाया था। आरोपी थाना के अंदर मिट्टी तेल डालकर आग लगाने की धमकी दे रहा था। उसका कहना था कि उसके वाहन की जब्ती कर जबरन थाने में लाया गया है।

थाना में हंगामा करने की जानकारी मिलने पर एसपी भोजराम पटेल ने मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। एसपी के निर्देश के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी कादिर खान के विरुद्ध शांति भंग करने के आरोप में धारा 151 के अंतर्गत गिरफ्तार कर सिटी मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया। सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा मामले को गम्भीर मानते हुए कादिर खान को जेल भेजा दिया है।

आरोपी के खिलाफ तहसीलदार ने शासकीय कार्य में बाधा डालने तथा आत्महत्या करने की धमकी देकर मामले की जांच को प्रभावित करने की शिकायत थाने में की गई है। तहसीलदार की शिकायत के आधार पर आरोपी के​ खिलाफधारा -186,353, 285 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments