Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाKorba : देशी कट्टा बेचने कर रहे थे ग्राहक तलाश..तीन युवकों को...

Korba : देशी कट्टा बेचने कर रहे थे ग्राहक तलाश..तीन युवकों को कट्टे के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

कोरबा । कोरबा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कट्टा बेचने ग्राहक तलाश रहे तीन युवको को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पकड़े गए आरोपियों से तीन देसी पिस्टल, एक रिवाल्वर और 2 नग जिंदा कारतूस बरामद किया है।

 

बता दें कि जिले के सख्त कप्तान सिद्दार्थ तिवारी अपराध पर अंकुश लगाने और बेसिक पुलिसिंग को धार देने सभी थाना चौकियों को निर्देश दिया है। उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में जिला पुलिस लगातार बिगड़ैल युवकों पर कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में आज पुलिस की सयुंक्त टीम ने अलग जगहों से कट्टा बेचने ग्राहक की तलाश कर रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

थाना कोतवाली की संसुक्त टीम द्वारा मुखबिर सूचना पर आरोपी रुपेश गिरी गोस्वामी पिता तोरण गिरी गोस्वामी उम्र 30 वर्ष पता ग्राम धारा शिव खोखरा थाना पामगढ़ जिला- जांजगीर चांपा को ऑडिटोरियम घंटाघर के पास सार्वजनिक स्थान में अवैध रूप से अपने पास एक देसी क‌ट्टा रख कर उसे बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है उक्त सूचना पर पुलिस की टीम के द्वारा घेराबंदी कर रुपेश गिरी को पकड़ा गया उसके कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद हुआ। जिस पर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 191/2024 धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

इसी तरह में नरेंद्र कुमार चौहान पिता राम प्रसाद चौहान उम्र 28 वर्ष निवासी ढेंगुरनाला कोहड़िया चौकी सीएसईबी थाना सिविल लाईन कोरबा को अंधरीदाई मंदिर के पास एक देसी कट्टा अपने पास रखकर बिक्री हेतु ग्राहक लताश करने की सूचना पर पुलिस की टीम उक्त स्थान पर पहुँचकर नरेंद्र कुमार चौहान के पास से एक देशी कट्टा पुलिस ने बरामद किया गया। जिस पर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 192/2024 धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ मे मिली जानकारी के आधर पर आरोपी कोमल पटेल पिता श्यामू पटेल उम्र 28 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती पीपल चौक थाना कोतवाली कोरबा* को राताखार के पास एक देसी कट्टा, एक देशी रिवाल्वर अपने पास रखकर बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था कि सूचना पर पुलिस की टीम उक्त स्थान पर पहुँचकर कोमल पटेल के पास से एक देसी कट्टा एवं देशी रिवाल्वर एवं 02 नग कारतुस को पुलिस ने बरामद किया। आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 183/2024 धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है।

 

पुलिस अधीक्षक कोरबा ने बताया की गुण्डागर्दी की घटनाओं को अत्यन्त गंभीरता से लेते हुए अपराधियों, गुण्डे, मवाली तथा हुडदंगीयों के विरूद्ध लगातार प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। कोरबा पुलिस जन सहयोग से सुरक्षा का बोध कराने अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही के लिए प्रतिबद्ध है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments