Saturday, April 13, 2024
HomeकोरबाKORBA: पाली पुलिस और साइबर का कमाल!रसूखदार जुआरी फरार...पर वाहन हुआ जब्त...

KORBA: पाली पुलिस और साइबर का कमाल!रसूखदार जुआरी फरार…पर वाहन हुआ जब्त और चर्चा में ये भी…

कोरबा। एसईसीएल की माइंस में चल रहे कोयला चोरी के बाद अब पाली पुलिस और साइबर की सयुंक्त टीम जुआ पकड़ने गई तो रसूखदार जुआरी मौके से फरार हो गए। हालांकि जान की बाजी लगाते हुए पुलिस की टीम ने  जुआरियों के गाड़ियों को धर दबोचा। जुआरी फरार होने के बाद भी फड़ 3 लाख 10 छोड़ गए थे । जिसे पुलिस ने जब्त किया है जबकि चर्चा मौके से आधा खोखा जब्त होने का वायरल हो रहा है।

 

जिले के पाली थाना क्षेत्र के जंगल में आधा खोखा  का जुआ पकड़ाने की खबर से खलबली मची हुई है। चैतुरगढ़-जेमरा के जंगल में फड़ सजा कर जुआ खेलाए जाने की सूचना प्रभारी जिला पुलिस अधीक्षक यू.उदय किरण को मिली थी। एसपी के मार्गदर्शन में विशेष टीम ने एसआई कृष्णा साहू के नेतृत्व में मौके पर दबिश दी। यहां चैतुरगढ़-जेमरा पहाड़ के ऊपर जुआ खेला जा रहा था जहां पुलिस के पहुंचते ही जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई। सूचनाओं के मुताबिक पुलिस के हाथ 15 जुआरी और लगभग 20 दुपहिया और चार पहिया वाहन हाथ लगे हैं।

मामला जिले के पाली थाना क्षेत्र के जंगल में आधा करोड़ का जुआ पकड़ाने की खबर से खलबली मची हुई है। चैतुरगढ़-जेमरा के जंगल में फड़ सजा कर जुआ खेलाए जाने की सूचना प्रभारी जिला पुलिस अधीक्षक यू.उदय किरण को मिली थी। एसपी के मार्गदर्शन में विशेष टीम ने एसआई कृष्णा साहू के नेतृत्व में मौके पर दबिश दी। यहां चैतुरगढ़-जेमरा पहाड़ के ऊपर जुआ खेला जा रहा था जहां पुलिस के पहुंचते ही जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई। सूचनाओं के मुताबिक पुलिस के हाथ 15 जुआरी और लगभग 20 दुपहिया और चार पहिया वाहन हाथ लगे हैं।

इस सम्बंध में पाली थाना प्रभारी राजीव श्रीवास्तव से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments